Pathaan का ट्रेलर जारी : एक्शन के साथ पठान की देशभक्ति

शाहरुख खान की फिल्म Pathaan का ट्रेलर जारी हो गया। ट्विटर पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा। शाहरुख ने दार्शनिक अंदाज में किया ट्वीट।

शाहरुख खान की Pathaan फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को जारी हो गया। सोशल मीडिया पर हंगामा है। ट्रेलर में भरपूर एक्शन दिख रहा है और साथ में है पठान की देशभक्ति। भारत माता को बचाने के लिए संघर्ष। शाहरुख ने ट्रेलर जारी करते हुए लगातार कई ट्वीट किए। एक ट्वीट में वे दार्शनिक अंदाज में कहा- सही या गलत और अच्छाई या बुराई एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। इन दो विरोधी शक्तियों के बीच देखिए कैसे होता है भयानक संघर्ष।

पठान फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत भरपूर एक्शन से होती है। मालूम होता है कि जॉन एक आतंकी है, जो भारत पर हमले की योजना बना रहा है और तभी पठान की एंट्री होती है। आतंकी को रोकने के लिए पठान की जरूरत पड़ती है। जाहिर है फिल्म में शाहरुख भारत माता को बचाने के लिए अपनी जान पर खेलते नजर आएंगे।

ट्रेलर जारी होने के बाद कुछ ही देर में दुनिया भर के करोड़ों लोगों ने देख लिया। जो लोग इस फिल्म का विरोध कर रहे थे, बॉतॉट का नारा दे रहे थे, वे फिलहाल कहीं नजर नहीं आ रहे। ट्रेलर में ऐसा कुछ नहीं है, जिसे आधार बना कर फिल्म के खिलाफ फिर से बॉयकॉट का नारा देनेवाले सक्रिय हों। संभव है वे कुछ देर बाद कोई मुद्दा बनाएं, पर फिलहाल वे कहीं नजर नहीं आ रहे। वहीं शाहुरुख के प्रशंसकों में जबरदस्त उत्साह दिख रहा है। सोशल मीडिया में प्रशसंक लिख रहे हैं, पहला दिन-पहला शो। ट्रेलर एक साथ तीन भाषाओं में जारी किया गया है-हिंदी, तमिल और तेलगू में।

एक डॉयलॉग कई लोग शेयर कर रहे हैं-‘Ek soldier ye nahi puchta desh ne uske liye kya kiya, puchta hai, woh desh ke liye kya kar sakta hai’ (एक सोल्जर ये नहीं पूछता देश ने उसके लिए क्या किया, पूछता है वो देश के लिए क्या कर सकता है।)

Tejashwi ने कह दिया-भाजपा के लिए काम कर रहे सुधाकर

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420