पटना में कालीघाट के पुजारी की हत्या, सरकार मस्त : तेजस्वी

पटना में कालीघाट के पुजारी की हत्या, सरकार मस्त : तेजस्वी

पटना के कालीघाट के मुख्य पुजारी की हत्या कर दी गई। तेजस्वी ने घेरा। मुख्यमंत्री अखबारों में अपना फोटो देख संतुष्ट। यूपी में एक और साधु ने की आत्महत्या।

नवरात्र में पटना के कालीघाट का क्या महत्व है, यह पटना के लोग जानते हैं। कालीघाट में दूर-दूर से श्रद्धालु आते हैं। यहां के मुख्य पुजारी राजीव झा की आज अपराधियों ने हत्या कर दी। नवमी के दिन मुख्य पुजारी की हत्या- इससे भयानक बात और क्या होगी!

बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ ही मीडिया पर भी सवाल उठाया। पूछा कि क्या इसे जंगलराज कहेंगे या नहीं? उन्होंने मुख्यमंत्री पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि वे अखबारों और टीवी में हेटलाइन मैनेज करने में व्यस्त हैं। अखबारों में रोज घोषणाओं की खबर छप जाती है। विज्ञापन छप जाता है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया-आज नवमी के दिन दरभंगा के कंकाली मंदिर के मुख्य पुजारी राजीव झा की बदमाशों ने हत्या कर दी। बिहार में सत्ता संरक्षित अपराध की गंगा बह रही है। प्रतिदिन प्रदेश में सैंकड़ों हत्याएँ होती है लेकिन कोई जंगलराज नहीं बोलेगा क्योंकि JDU-BJP के दुशासनी राज में Headline Management जो है।

इस हत्या के बावजूद सत्ताधारी दल जदयू को कोई चिंता नहीं है। मुख्यमंत्री ने इस हत्या पर अब तक कोई एक ट्वीट तक नहीं किया है। जदयू के ट्विटर हैंडल पर अखबारों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की खबरें शेयर की गई हैं। जदयू ने भी पटना के इस प्रसिद्ध मंदिर के पुजारी की हत्या पर कुछ नहीं कहा है। भाजपा नेता सुशील मोदी ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विकास की चर्चा की है, पर पुजारी की हत्या पर एक शब्द ट्वीट नहीं किया है।

इस हत्या से आसपास के लोग सन्न हैं। पटना का काली घाट मंदिर गंगा किनारे दरभंगा हाऊस कैंपस से सटे हुए है।

उधर, यूपी में महंत नरेंद्र गिरी की आत्महत्या के बाद आज एटा में फक्कड़ बाबा ने आत्महत्या कर ली। फक्कड़ बाबा ने सुसासाइड नोट में एक महिला का जिक्र किया है।

सीमा के भीतर 50 KM तक BSF का पावर बढ़ा, चन्नी का विरोध

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*