फंस गए केजरीवाल, मंत्री की मालिश करनेवाला रेपिस्ट निकला

फंस गए केजरीवाल, मंत्री की मालिश करनेवाला रेपिस्ट निकला

तिहाड़ जेल में अरविंद केजरीवाल के मंत्री की मालिश करने वाला फिजियोथेरेपिस्ट नहीं, रेपिस्ट निकला। लोग पूछ रहे, क्या वह भी संस्कारी रेपिस्ट है?

दिल्ली में आप सरकार के मंत्री सतेंद्र जैन तिहाड़ जेल में बंद हैं। हाल में उनका वीडियो वायरल हुआ, जिसमें मंत्री मालिश करवा रहे हैं। कमरे में मिनरल वाटर सहित सभी सुविधाएं हैं। वीडियो सामने आने के बाद आप के मनीष सिसोदिया ने कहा था कि वह मालिश नहीं है, डॉक्टर के कहने पर फिजियोथेरापी की जा रही है। अब खुलासा हुआ है कि मालिश करना वाला शख्स कोई फिजियोथेरेपिस्ट नहीं, बल्कि तिहाड में बंद रेप का आरोपी है। बलात्कारी से तेल मालिश कराने का मामला सामने आने के बाद अरविंद केजरीवाल तथा मनीष सिसोदिया की बोलती बंद है। इस बीच कांग्रेस ने केजरीवाल से तीखे सवाल पूछे हैं।

कांग्रेस नेत्री अलका लांबा (@LambaAlka) ने केजरीवाल पर तीखा हमला करते हुए कहा-AAP के भ्रष्टाचारी मंत्री सत्येंद्र जैन जेल की आरामदायक बैरक में एक बलात्कारी से मसाज करवा रहे हैं। अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया इसे फिजियोथेरेपी का नाम देकर बेशर्मी से झूठ बोल रहे हैं। अलका लांबा ने AAP की पोल खोलते हुए कहा कि कहां गया कट्टर ईमानदार होने का दावा। ईमानदार थे, तो देश से झूठ क्यों बोला कि मसाज करनेवाला फिजियो थेरेपिस्ट है, जबकि वह बच्ची के साथ रेप करनेवाला अपराधी है।

पत्रकार विकास भदोरिया ने कहा- केजरीवाल के मंत्री सतेंद्र जैन की मसाज़ करने वाला रिंकु अपनी बेटी का बलात्कारी है, कितने गंदे आदमी से अपने मंत्री की मसाज़ करवा रहे थे केजरीवाल ! कांग्रेस के गौरव पांधी ने भी रेपिस्ट रिंकु के बारे में लिखा कि वह अपनी ही बेटी के साथ बलात्कार के केस में बंद है।

सोशल मीडिया में लगातार लोग अरविंद केजरीवाल को लानत भेज रहे हैं, पर उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आ रहा है। लोग पूछ रहे हैं कि मसाज करनेवाले को फिजिये- थेरेपिस्ट बता कर देश से झूठ बोला गया।

गुजरात दंगा बाद हिंदुत्व का चेहरा था, 20 साल बाद क्या कहा, सुनिए