पीएम के ‘नाटक’ पर राजद ने ऐसे उड़ाई खिल्ली

पीएम के ‘नाटक’ पर राजद ने ऐसे उड़ाई खिल्ली

प्रधानमंत्री मोदी की ‘सुरक्षा में चूक’ पर सवालों की बौछार हो रही है। लोग पूछ रहे कि पीएम को सुरक्षा घेरे में रखनेवाला एसपीजी कहां है? राजद ने उडाई खिल्ली।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कल सड़क जाम के कारण 10-15 मिनटों के लिए रुकना पड़ा। बाद में लौटकर उन्होंने पंजाब के अधिकारियों से कहा कि जा कर सीएम को थैंक्स कहना कि मैं जिंदा लौट पाया। ऐसा लगता है जैसे सड़क जाम करनेवाले अपने ही देश के किसान नहीं, बल्कि दुश्मन देश के लोग थे। प्रधानमंत्री के ऐसा कहने के बाद भाजपा जहां विपक्ष पर राजनीतिक निशाना साधने की कोशिश कर रही है, वहीं विपक्ष ने सवालों की बौछार कर दी है। बिहार के सबसे बड़े दल राजद ने प्रधानमंत्री के इस कथन की खिल्ली उड़ाई।

राजद ने एक फोटो शेयर किया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि प्रधानमंत्री को हमेशा अपने सुरक्षा घेरे में रखनेवाला एसपीजी गायब है। प्रधानमंत्री की विशेष कार के पास महज छह जवान खड़े हैं। सुरक्षा घेरा नदारद है। इस फोटो के साथ राजद ट्वीट किया-तथाकथित ‘सुरक्षा चूक’ में भी SPG कर्मी कैमरे और प्रधानमंत्री के बीच में नहीं आए! कमाल की ट्रेनिंग दी है प्रधानमंत्री ने!

प्रधानमंत्री के यह कहने कि वे जिंदा बच गए के बाद पूरी भाजपा प्रधानमंत्री की सुरक्षा को राजनीतिक मुद्दा बनाने में जुट गई है। पार्टी की शाखाएं महामृत्युंजय जाप कर रही है। इस पर राजद ने फिर मजाक उड़ाते हुए कहा- PM की लंबी उम्र के लिए राष्ट्रव्यापी महामृत्युंजय मंत्र का जाप कर ही रहे हैं तो चीनियों को गलवान और अरुणाचल से खदेड़ भगाने के लिए “शत्रु नाशक मंत्र” का जाप ही कर दीजिए ना!

“ऊं ह्रीं क्लीं भैरवी मातांगी त्रिलोक्य वशमान्य स्वाहा”

अब देश ऐसे ही चलेगा! किसान प्रकोष्ठ भी पीछे नहीं रहा। कहा-शर्म उसे आनी चाहिए जो किसानों को समझ नहीं पाया और जिसकी वज़ह से 800 किसान अपने घर वापस नहीं लौट सके! जिसने 1साल से सड़कों पर पड़े रहे किसानों की सुध नहीं ली और खुद 15 मिनट सड़क पर बिताने पड़े तो जान पर आफत के ढोल बजने लगे!

बुल्ली बाई एप केस : विशाल, श्वेता के बाद तीसरा गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*