प्रिय विराट, वे नफरत से भरे लोग हैं, उन्हें माफ करना : राहुल

प्रिय विराट, वे नफरत से भरे लोग हैं, उन्हें माफ करना : राहुल

कोहली को कभी जीत पर बधाई देनेवाले प्रधानमंत्री ने उनकी बेटी को रेप की धमकी पर कुछ नहीं कहा। राहुल गांधी ने कही बड़ी बात। ढाई घंटे में 61 हजार लाइक्स।

एक साल पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बधाई देते हुए कहा था कि आप बहुत अच्छे पैरेंट्स साबित होंगे। विराट भी प्रधानमंत्री को उनके जन्मदिन पर बधाई देते रहे हैं। साथ में फोटो भी खिंचवाए हैं। आज जब विराट की 10 महीने की बेटी को रेप की धमकी दी गई, तो खबर लिखे जाने तक प्रधानमंत्री ने कोई ट्वीट नहीं किया है।

बड़े नेताओं में राहुल गांधी ने बड़ी बात कही। उन्होंने ट्वीट किया-Dear Virat, These people are filled with hate because nobody gives them any love. Forgive them. Protect the team. ( प्रिय विराट, ये लोग नफरत से भरे लोग हैं, क्योंकि इन्हें आजतक किसी ने प्यार नहीं दिया। इन्हें माफ कर देना। टीम के पक्ष में खड़े रहिए।)

राहुल गांधी के इस ट्वीट को ढाई घंटे में 62 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, इतने संवेदनशील मामले में भी नफरती गैंग राहुल का मजाक उड़ाने से बाज नहीं आ रहा। लेकिन इनकी तादाद बहुत कम है। बड़ी संख्या में लोग राहुल की बातों के समर्थन में खड़े हो रहे हैं। दिल्ली कांग्रेस सेवादल ने कहा-प्रिय विराट, कांग्रेस प्यार बढ़ाने-फैलाने में विश्वास करती है। किसी भी प्रकार की नफरत के खिलाफ खड़ी होती है। कांग्रेस आपके साथ खड़ी है।

मालूम हो कि विराट ने अपने साथी खिलाड़ी शमी को पाकिस्तान भेजने, हार के लिए जिम्मेदार बताने का विरोध किया था। शमी के पक्ष में भी राहुल गांधी खड़े हुए थे। शमी से भी उन्होंने यही कहा था कि ये नफरती लोग हैं, इन्हें किसी ने प्यार नहीं दिया। इन्हें माफ कर देना।

राहुल के ट्वीट पर ओपी तोशनीवाल ने कहा-जो सच्चा भारतीय है वो भारतीय के साथ है, चाहे विराट हो या शमी, हम सब भारतीय आपके साथ है, सच्चाई कि जित होगी नफरत हारेगी!

शर्मनाक! विराट कोहली की दस महीने की बेटी को रेप की धमकी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*