पूर्वी चंपारण : तीन महीना पहले बनी सड़क धंसने लगी

पूर्वी चंपारण : तीन महीना पहले बनी सड़क धंसने लगी।छौड़ादानो क्षेत्र में घोड़ासहन कैनाल नहर पर बनी सड़क के टूटने-धंसने से गणवत्ता पर उठे सवाल।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण जिला के छौड़ादानो क्षेत्र में घोड़ासहन कैनाल नहर पर बना रोड तीन महीना के अंदर ही टूट रहा है। नहर पर बना रोड तीन माह पहले बनाया गया है। जो अभी से ही टूट रहा है। नहर पर बना रोड मुख्य रूप से रक्सौल अनुमंडल को जोड़ता है। यह रोड आवागमन के लिए काफी महत्वपूर्ण है। इस मार्ग से लोगों का आना-जाना काफी लगा रहता है। बन कटवा प्रखंड छौड़ादानो प्रखंड आदापुर प्रखंड सहित अन्य गांव और कस्बों को जोड़ता है। इसी रास्ते से व्यापारी रक्सौल से अपना माल ढोते हैं जो काफी महत्वपूर्ण है। इस रोड में लगा मटेरियल गुणवत्तापूर्ण नहीं है जिसके कारण रोड का टूटना स्वाभाविक है। आगर रोड अच्छी तरह बनाई जाती तो रोड नहीं टूटता। रोड टूटना विभाग और ठेकेदार की लापरवाही का संकेत है। छौड़ादानो नहर चौक से आदापुर के बखरी गांव के बीच में ही रोड का टूटना जारी है।

तेजस्वी के एक वादा निभाने से 40 हजार परिवारों का जीवन रातों रात बदला

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420