राबड़ी की बेटी बोली, मेरी मां को अनपढ़ बोलनेवाले इस पर चुप क्यों

राबड़ी की बेटी बोली, मेरी मां को अनपढ़ बोलनेवाले इस पर चुप क्यों

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की बेटी रोहिणी आचार्य ने एक लाइन ट्वीट करके भाजपा समर्थकों की बोलती बंद कर दी। अमित शाह के बेटे का वीडियो शेयर करके पूछा सवाल।

आज गृहमंत्री अमित शाह के बेटे और बीसीसीआई के सचिव जय शाह सोशल मीडिया में ‘छाए’ हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें स्पष्ट लग रहा है कि वे सामने लिखे को पढ़ रहे हैं। पढ़ते हुए भी वे बार-बार रुक जा रहे हैं। चर्चित अधिवक्ता प्रशांत भूषण भी अपने को रोक नहीं पाए। उन्होंने ट्वीट किया- कितना प्यारा और भोला बालक! इसका नाम जय शाह है। निश्चित ही भाजपा में कोई परिवारवाद नहीं है और न ही बीसीसीआई में कोई राजनीतिक हस्तक्षेप है।

लालू प्रसाद- राबड़ी देवी की बेटी रोहिणी आचार्य ने एक लाइन में भाजपा समर्थकों की बोलती बंद कर दी। फिल्म निर्माता विनोद कापरी ने जय शाह का वीडियो शेयर करते हुए लिखा-#JayShah 26 सेकेंड, सिर्फ़ 26 सेकेंड भी ठीक से बोलने में असमर्थ है। ऐसी ही प्रतिभाओं को तो नरेंद्र मोदी निखार रहे हैं।

विनोद कापरी को टैग करते हुए रोहिणी आचार्य ने लिखा- मेरी मां को अनपढ़ बोलने वाला गोदी मीडिया इसपे क्या बोलेगा ? ये तो पढ़ा लिखा विद्वान है ना? रोहिणी यहीं तक नहीं रुकीं। उन्होंने फिर ट्वीट किया-पढ़े लिखे विद्वानों की टोली बीजेपी का यही हैं असली वारिस।

खुशकिस्मत हो, हम सिर्फ पीट रहे, सिर कलम नहीं किया

लेखक वैभव विशाल ने कहा- उत्कृष्ट कैरेक्टर। हर किसी को गौरवान्वित करता। बधाई हो भारत!

रामबिलास पासवान और रघुवंश बाबू की प्रतिमा लगे : तेजस्वी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*