रेप के आरोप में फरार DSP kamalKant को किया निलंबित

रेप के आरोप में फरार IPS kamalKant को किया निलंबित

रेप के आरोप में फरार IPS kamalKant को किया निलंबित

नाबालिग लड़की को रेप के आरोप में फरार चल रहे DSP Kamalkant को निलंबित कर दिया गया है.यह मामले चार साल पहले का है जब वह गया में DSP थे.

कमलकांत के खिलाफ27 मई को रेप की प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. यह प्राथमिकी सीआईडी के निर्देश पर दर्ज की गयी थी. प्राथमिकी के बाद उन्हें गिरफ्तार करने के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया है.

गृह विभाग द्वारा जारी संकल्प में निलंबन के बाद उनका कार्यक्षेत्र पुलिस मुख्यालय रहेगा. गौरतलब है कि कमलकांत का महिलाओं के प्रति ट्रैक रिकार्ड विवादित रहा है. खुद उनकी पत्नी आनंद तनुजा ने 2020 में उनके खिलाफ उत्पीड़न और अन्य महिला से अवैध संबंध रखने का आरोप लगाते हुए पुलिस में आवेदन दिया था.

तनुजा का कहना था अन्य महिला से अवैध संबंध का विरोध करने पर वह हमें खुद भी पीटते हैं और उक्त महिला से भी पिटवाते हैं. उस मामले में भी जांच चल रही है.डीएसपी पर आनंद तनुजा ने अपराधियों से साठगांठ कर अपनी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया हुए कहा कि डीएसपी पति हमेशा मारपीट करते हैं. उन्होंने कहा कि [पहले भी उनकी तरफ से प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराई थी.

चिराग के बाद AIMIM को तोड़ने की तैयारी में जदयू

ताजा मामला गया का है. उसमें आरोप लगाया गया है कि कमलकांत ने अपने गया स्थित सरकारी आवास पर नाबालिग का रेप किया था. इस मामले की जांच सीआईडी कमजोर वर्ग के द्वारा किया जा रहा है. इससे पहले इसी मामले में एडीजी कमजोर वर्ग अनिल किशोर यादव ने उनकी गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम बनाने का निर्देश गया और पटना के एसपी को दिया था.

पुलिस के कहना है कि जल्द ही कमलकांत को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*