रिकॉर्ड : रवीश कुमार के वीडियो को 24 घंटे में 42 लाख लोगों ने देखा

रिकॉर्ड : रवीश कुमार के वीडियो को 24 घंटे में 42 लाख लोगों ने देखा

बड़े-बड़े नेता को रवीश से ईर्ष्या हो सकती है। कल उन्होंंने जो वीडियो जारी किया, उसे 42 लाख लोग देख चुके। यू़ट्यूब सब्सक्राइब करने के लिए पहली बार हैशटैग भी।

देश के बड़े से बड़े नेता को रवीश कुमार से ईर्ष्या हो सकती है। उन्होंने एनडीटीवी छोड़ने की घोषणा करते हुए एक वीडियो जारी किया। इस वीडियो को सिर्फ 24 घंटे में 42 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया। देश में पहली बार किसी पत्रकार के यू-ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए पब्लिक ने सोशल मीडिया पर अभियान छेड़ दिया है। देखते-देखते सोशल मीडिया पर #Subscribe_Ravish_Kumar ट्रेंड करने लगा। यह सोशल मीडिया के इतिहास में नया रिकॉर्ड है। कुछ ही देर में रवीश के यू-ट्यूब चैनल youtu.be/G9K9vpGTofo के 18 लाख सब्सक्राइबर बन गए।

इससे पहले रवीश ने छोटी सी अपील की थी। उन्होंने ट्वीट किया-माननीय जनता, मेरे होने में आप सभी शामिल हैं। आपका प्यार ही मेरी दौलत है। आप दर्शकों से एकतरफ़ा और लंबा संवाद किया है। अपने यू- ट्यूब चैनल पर। यही मेरा नया पता है। सभी को गोदी मीडिया की ग़ुलामी से लड़ना है। आपका रवीश कुमार।

जिस तेजी से रवीश कुमार के यू-ट्यूब चैनल को लोगों ने सब्सक्राइब किया, उस पर पत्रकार अजीत अंजुम ने लिखा-रवीश कुमार के यूट्यूब की रफ्तार से अभी चापलूसों को लगातार कब्जियत और पेचिश होना है. कोई दवा काम नहीं करेगी. गैस बनने का सिलसिला हर रोज तेज पकड़ता जाएगा. रवीश ने प्यार की पात्रता अर्जित की है. चापलूसी का च्यवनप्राश खाकर उछल रहे चारण छाती पीटते रहेंगे. तब तक subscribe करते रहिए।

पत्रकार श्याम मीरा सिंह सक्रिय रहे। उन्होंने लिखा- जिन-जिन को @ravishndtv जी का चैनल खोलने में दिक़्क़त आ रही हो। वो इस लिंक का इस्तेमाल करके सीधे चैनल पर पहुँच जाएँगे। और लॉगिन भी नहीं करना पड़ेगा। ये लिंक सीधे YouTube अप्लीकेशन पर ले जाएगी। जाकर सब्सक्राइब करके आइए अपने हीरो को। लिंक- https://appopener.com/yt/9vdwa1tps

कुढ़नी : सुशील मोदी की सभा में 50 कुर्सियां, छह रह गईं खाली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*