RJD-JDU ने BJP को धो डाला, हर जालसाज का रिश्ता BJP से ही क्यों

पहले से अडानी भाजपा के गले की हड्डी बने थे। अब गुजराती ठग गले की दूसरी हड्डी बना। RJD-JDU ने भाजपा को उसी के पिच पर धो दिया। दोनों ने कही बड़ी बात।

भाजपा को अडानी का नाम सोने नहीं दे रहा था और अब एक गुजराती ठग ने नया कांड कर दिया है। कांग्रेस, राजद और जदयू ने तीखी आलोचना की है। कांग्रेस ने पूछा कि हर जालसाज का रिश्ता भाजपा और मोदी-शाह से ही क्यों होता है। इधर राजद और जदयू ने भाजपा को उसी के पिच पर घेरा है। दोनों ने कहा कि भाजपा के हाथ में देश सुरक्षित नहीं है। राष्ट्र की सुरक्षा से भाजपा खिलवाड़ कर रही है। मालूम हो कि भाजपा सबसे ज्यादा राष्ट्र-राष्ट की बात करती है।

कांग्रेस, राजद और जदयू तीनों दलों ने गुजराती जालसाज किरण पटेल को कश्मीर में जेड प्लस सुरक्षा देने तथा महत्वपूर्ण ठिकानों पर जाने, अधिकारियों के साथ मीटिंग करने को साष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा बताया है।

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पूछा कि हर जालसाज़ का रिश्ता भाजपा, मोदी-शाह से ही क्यों होता है? कांग्रेस ने कई फोटो जारी किए जिसमें किरण पटेल भाजपा के लिए प्रचार कर रहा है। सबसे बड़ी बात कि राजद और जदयू दोनों ने एक ही सवाल उठा कर भाजपा पर हमला किया है, जो दोनों दलों में एकता दिखाती है। अडानी के बाद गुजराती जालसाज के मुद्दे ने विपक्ष को एकजुट कर दिया है।

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुजराती जालसाज का फोटो गृहमंत्री अमित शाह के साथ दिखाते हुए कहा कि देश की सुरक्षा खतरे में है। सुरक्षा एजेंसियों को ‘विपक्षी नेताओं’ के पीछे छोड़ दिया गया है, इसलिए ‘किरन पटेल’ जैसे ठग देश की सुरक्षा में सेंध लगा रहे हैं।

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा-देशप्रेम का ढोंग करने वाली भाजपा सरकार ने देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है। आदरणीय प्रधानमंत्री @NarendraModi जी इस विषय पर कुछ बोलेंगे भी या हमेशा की तरह मौनव्रत ही धारण रखेंगे..?

सोशल मीडिया किरण पटेल के कारनामों की तस्वीर से भर गई है, लेकिन आश्चर्य अभी तक भाजपा के किसी प्रमुख नेता ने या केंद्र सरकार के जिम्मेदार मंत्री ने कोई जवाब नहीं दिया है। कई फोटो में यह जालसाज नमो अगेन लिखी टी-शर्ट पहने है। कहीं भाजपा का प्रचार कर रहा है।

Akhilesh-Mamata ने ऐसा बनाया प्लान, राहुल-तेजस्वी परेशान

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420