राजद ने क्यों कहा रोज 80 पैसे बढ़ रहा पेट्रोल भी तोहफा है

राजद ने क्यों कहा रोज 80 पैसे बढ़ रहा पेट्रोल भी तोहफा है

लोग परेशान हैं कि मोदी सरकार में रोज सिर्फ 80 पैसे ही पेट्रोल की कीमत क्यों बढ़ रही है। लोग दुखी हैं कि रोज पांच रूपए क्यों नहीं बढ़ रहा। राजद ने क्या कहा?

कुछ लोग इस बात से परेशान हैं कि केंद्र सरकार रोज सिर्फ 80 पैसे ही पेट्रोल की कीमत क्यों बढ़ा रही है, तीन दिन में सिर्फ 2.40 पैसे ही एक लीटर के बढ़े हैं। वे तो पांच रुपए हर दिन बढ़ाए जाने की उम्मीद कर रहे थे। वहीं कुछ दूसरे इस बात से खुश हैं कि केंद्र सरकार उनका कितना ख्याल रखती है। यूक्रेन पर रूसी हमले के बावजूद सरकार केवल 80 पैसे ही बढ़ा रही है। अगर कांग्रेस होती, तो पता नहीं कितना बढ़ा देती।

इन दो वजहों से देश की जनता शांति और धीरज के साथ बढ़ी हुई कीमत अदा कर रहा है। कहीं कोई प्रतिवाद नहीं। रह-रह कर कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ता दिल्ली आदि बड़े शहरों में छिटपुट प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन उन्हें जनता कोई महत्व नहीं दे रही है।

इस बीच राजद ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना उन्हें तानाशाह कहा। यह भी कहा कि वह देश को भिखारी बना रहा है। राजद ने ट्वीट किया- पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार तीसरे दिन 80 पैसे की बढ़ोतरी। 3 दिन में कुल 2.40 रुपये बढ़ चुके है। अभी और बढ़ते रहेंगे। भाजपा हिंदू-मुस्लिम नफ़रतों का विजयी तोहफ़ा देशवासियों को दे रही है। ये तानाशाह आपकी सहमति से आपकी ही जेब काट, आपको फ़्री राशन देकर भिखारी बना देंगे। राजद के इस ट्वीट को सात घंटे में सात सौ लाइक भी नहीं मिले हैं। लेकिन राजद है कि मान ही नहीं रहा। लगातार महंगाई का रोना रो रहा है।

राजद के इस ट्वीट पर नौ लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। एक ने कहा कि इसके लिए देश के अल्पसंख्यक जिम्मेदार हैं। वे ज्यादा बच्चे पैदा करते हैं। अब उनसे कोई पूछे कि तीन महीने तक नहीं बढ़ने की वजह क्या है। कई भक्त पेट्रोल भूल कर राजद पर ही पुराने आरोप लगा रहे हैं। पता नहीं ये भक्त पेट्रोल का उपयोग करते हैं या नहीं। लेकिन राजद की एक बात सही साबित हुई कि सांप्रदायिक नशे में डूबे लोग भिखारी बन रहे हैं, पर उन्हें इसका भान तक नहीं।

TheKashmirFiles : केजरीवाल के तीन सवाल हुए वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*