राजद ने फिर घेरा प्रधानमंत्री को, जारी किया वीडियो

राजद ने फिर घेरा प्रधानमंत्री को, जारी किया वीडियो

प्रधानमंत्री मोदी का दांव उल्टा पड़ गया। उन्होंने शहीद के अंदाज में कहा था कि जिंदा बच गया। अब राजद ने फिर घेरा प्रधानमंत्री को, जारी किया वीडियो।

दो दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी नरेंद्र मोदी ने शहीदाना अंदाज में कहा था कि जिंदा बच गया। पूरी भाजपा इसे प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक बताने में जुट गई। कल से महामृत्युंजय जाप का आयोजन हो रहा है।

अब आज आज राजद ने एक ऐसा वीडियो जारी किया, जिससे यह पूरी तरह साफ हो जाता है कि प्रधानमंत्री की जान को खतरा बिल्कुल नहीं था। वहां आसपास आतंकी नहीं थे, बल्कि उनके करीब भाजपा के नेता और कार्यकर्ता झंडा लहरा कर उनकी जयकार कर रहे थे। राजद के वीडियो जारी करते ही यह भी स्पष्ट हो गया कि सुरक्षा में चूक को बहाना बनाकर भाजपा इसे राजनीतिक सहानुभूति हासिल करने का जरिया बनाना चाहती है, लेकिन उसमें वह शायद ही कामयाब हो पाएगी, क्योंकि वीडियो से पूरी बात स्पष्ट हो जाती है। जहां तक प्रदर्शनकारी किसानों की बात है, तो वे वहां से डेढ़ किमी दूर थे।

राजद ने ट्वीट किया-प्रधानमंत्री मोदी जी के मुश्किल सुरक्षा घेरे को तोड़ उनकी गाड़ी घेर खड़े इस रंग और चिह्न वाले झंडा पकड़े लोगों से PM की जान को ख़तरा है। देशहित में व प्रधानमंत्री मोदी जी की जान बख्शने के लिए इस झंडे और झंडे को उठाने वालों का पूर्ण बहिष्कार करें।यही सबसे बड़ा महामृत्युंजय जाप है।

इसके साथ ही राजद ने यह वीडियो जारी किया, आप भी देखिए-

सोशल मीडिया पर लोग इन भाजपा कार्यकर्ताओं को जेल भेजने की मांग कर रहे हैं। राजद ने जिस वीडियो को जारी किया है, वह देश में वायरल हो गया है। अनेक लोगों ने इंदिरा गांधी और मनमोहन सिंह के फोटो जारी किए हैं, जिसमें उन्हें जेएनयू के छात्र काला झंडा दिखा रहे हैं। इंदिरा गांधी तो रास्ता रोकने पर कार से उतर कर छात्रों के बीच पहुंच गई थीं। वे छात्रों के मंच पर गईं। छात्रों ने मांग रखी कि आप चांसलर पद से हट जाएं। इंदिरा गांधी ने छात्रों की मांग मान ली थी।

IPS ने कहा-CM के पिता को स्वतंत्रता सेनानी का दर्जा देना घोटाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*