राजद नेता भाई वीरेंद्र ने क्यों कहा थूकचटवा हैं नीतीश

राजद नेता भाई वीरेंद्र ने क्यों कहा थूकचटवा हैं नीतीश

राजद के वरिष्ठ नेता भाई वीरेंद्र ने आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाया। कहा- कि नीतीश कुमार थूकचटवा हैं। जानिए उन्होंने ऐसा क्यों कहा-

राजद के वरिष्ठ नेता, मनेर के विधायक और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने आज राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा राजनीतिक हमला बोला। उन्होंने ट्वीट किया-अपने से अपना थूक चाटने का काम करते हैं नीतीश। एक नम्बर के थूकचटवा हैं नीतीश कुमार। उधर, रोहिणी आचार्य ने भी ट्वीट किया कि फेके टुकड़े पर गुजारा करना ही नसीब बन गया.. थूक फेक कर चाटने की कला में वो माहिर हो गया..!! बोलों कौन..?

भाई वीरेंद्र ने सिर्फ एक लाइन का ट्वीट किया, लेकिन इतने से ही सेशल मीडिया में उनका बयान चर्चा का विषय बन गया। भाई वीरेंद्र के ट्वीट से यह स्पष्ट नहीं होता कि उन्होंने किस बात के लिए मुख्यमंत्री को थूकचटवा कहा। उनके ट्वीट का संदर्भ जानने के लिए नौकरशाही डॉट कॉम ने भाई वीरेंद्र को फोन करके पूछा कि किस बात के लिए उन्होंने ऐसा ट्वीट किया है।

भाई वीरेंद्र ने कहा कि 2019 में केंद्रीय मंत्रिमंडल में जदयू को एक स्थान मिल रहा था। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तब मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होने से मना कर दिया था। उन्होंने मंत्रिमंडल में चार मंत्री-पद की मांग की थी। आज वही नीतीश कुमार एक मंत्री-पद पर ही तैयार हो गए। इसे ही कहते हैं थूक कर चाटना।

राजद के प्रमुख प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि अब बिहार की जनता ने नीतीश कुमार को पहचान लिया है। नीतीश कुमार के लिए पिछड़े और अतिपिछड़े महज वोट वैंक हैं। जब सत्ता में हिस्सेदारी की बात आती है, तो वे एक जाति और एक जिले के नेता बन जाते हैं।

ऐसी भी क्या नाराजगी, रविशंकर ने RCP को बधाई तक न दी

राजद कल से ही जदयू और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर है। इस बार जब मोदी मंत्रिमंडल के विस्तार की चर्चा शुरू हुई, तो माना जा रहा था कि इस बार तीन से चार मंत्री-पद मिलेंगे, लेकिन पार्टी सिर्फ एक मंत्री पद पर ही मान गई। तब लोग सवाल उठा रहे हैं कि जब एक ही मंत्री पद लेना था तो 2019 में ही क्यों नहीं शामिल हो गए?

चिराग ने स्वीकारा पारस के एवज दो मंत्रिपद खो बैठे नीतीश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*