RRB उम्मी. ने सरकार के कान पर बजाया नगाड़ा, 7 लाख ट्विट

RRB उम्मी. ने सरकार के कान पर बजाया नगाड़ा, 7 लाख ट्विट

RRB NTPC परीक्षा तिथि घोषित करने की मांग पर छात्रों ने ट्विटर पर हंगामा कर दिया।#Conduct_Railway_Exam घंटों से ट्रेंड कर रहा है।

आज ट्विटर पर कई घंटों से #Conduct_Railway_Exam दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। खबर लिखे जाने तक भी रफ्तार कम नहीं हुई है। इसमें छात्र रेलवे की परीक्षा की तिथि घोषित करने की मांग कर रहे हैं। बीच-बीच में ऐसे ट्विट भी मिल जाते हैं, जो बेरोजगारी के लिए सीधे केंद्र की मोदी सरकार को जिम्मेदार बता रहे हैं। कई ने याद दिलाया कि प्रधानमंत्री ने हर साल दो करोड़ युवकों को रोजगार देने का वादा किया था।

एनडीटीवी की एक खबर के अनुसार मार्च में RRB NTPC Admit Card 2021 जारी किया गया। हिमांशु सोनी ने ट्विट किया-आज सभी Railway Ntpc student पूछना चाहते हैं कि कहां है अच्छे दिन? हमारी एक ही मांग है ntpc 7th phase और RRC Group D की परीक्षा की तिथि अविलंब घोषित हो। रिकी शर्मा ने ट्विट किया- पूछता है भारत कि नोटिफिकेशन निकले और फार्म भरे 26 महीने हो गए। परीक्षा में इतनी देर क्यों? गुल्ला राम चोसला ने पोस्टर भी साझा किया है-जिसमें लिखा है अब युवाओं के मन की बात होगी, पूछता है भारत कब होगा रेलवे का एग्जाम?

संजय ने ट्विट किया-जीडीपी माइनस में कैसे चली गई, हर साल दो करोड़ नौकरियां देने की जगह कैसे डेढ़ करोड़ नौकरियां चली गईं? गोपाल वर्मा ने ट्विट किया-Ministry of railway से अनुरोध है कि जिनका RRB NTPC का EXAM नहीं हुआ है, उनके लिए जल्द से जल्द 7th फेज का नोटिफिकेशन जारी करे। RRC group d exam का डेट जारी करे।

LPG cylinder ₹25 महंगा, भाजपा समर्थक ने कहा, अरे आम खाइए

Qmaths@qmaths_in ने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया है। लिखा है-आदरणीय @narendramodi जी, क्या कोरोना केवल Railway और SSC के लिये है? क्योंकि बाकी एजेंसी जैसे IBPS और UPSC ने तो रिक्रूटमेंट प्राक्रिया जारी कर दिया है। क्या आपको नहीं लगता ये आयोग कोरोना का बहाना करके करोड़ो छात्रों के सपनो और भविष्य के साथ खेल रहा है।

यादव हो के भाजपा में हो, दो करोड़ रंगदारी दो वर्ना..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*