सदन से भागे BJP नेता, तेजस्वी ने की सड़क पर दौड़ाने की तैयारी

विपक्ष का काम है सरकार को घेरना, लेकिन बिहार विधानसभा में उल्टा हो रहा। तेजस्वी यादव ने जैसे एक मामला छेड़ा भाजपा नेता सदन से भागे। तेजस्वी छोड़नेवाले नहीं।

विपक्ष का काम होता है सरकार को घेरना, लेकिन बिहार विधानसभा में उल्टा ही हो रहा है। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने जैसे तमिलनाडु का मामला छेड़ा, सदन में विपक्ष के नेता विजय सिन्हा सदन से बाग खड़े हुए। मालूम हो कि विपक्ष के नेता विजय सिन्हा ने फर्जी वीडियो के आधार पर बिहार सरकार पर हमला बोला था। दो दिनों तक विधानसभा चलने नहीं दी थी। उन्होंने दावा किया था कि तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों को पीटा जा रहा है। उनकी हत्या की जा रही है। खास बात यह कि इसके लिए पूरी भाजपा ने तेजस्वी यादव को निशाने पर लिया था। जब यह फर्जी वीडियो आया, संयोग से उस समय तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्तालिन के साथ तेजस्वी यादव चेन्नई में एक कार्यक्रम में एक ही मंच पर थे।

भाजपा और विपक्ष के नेता विजय सिन्हा के हंगामे के कारण ही बिहार सरकार ने पुलिस अधिकारियों को तमिलनाडु भेजा था। उस टीम ने भी रिपोर्ट दी कि मामला झूठा है। वीडियो फर्जी है। अब जबकि एक-एक करके फर्जी वीडियो बनाने वालों का पर्दाफाश हो चुका है, भाजपा नेताओं की बोलती बंद है। विजय सिन्हा ने यह भी कहा था कि अगर मामला गलत होगा, तो वे सदन में माफी मांगेंगे।

बिहार विधानसभा में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने जैसे ही भाजपा के झूठ पर बोलना शुरू किया, इसके नेता सदन से निकल लिये। नौकरशाही डॉट कॉम को राजद सूत्रों से जानकारी मिली है कि तेजस्वी यादव विजय सिन्हा को छोड़नेवाले नहीं हैं। वे बिहार में घूम-घूम कर हर सभा में विजय सिन्हा से अपने झूठ के लिए माफी की मांग करेंगे। राजद नेता ने कहा कि भाजपा का झूठ साधारण झूठ नहीं था। इस झूठ की वजह से दो राज्यों में तनाव और नफरत का वातावरण बना। यह झूठ राष्ट्रीय एकता और राष्ट्रीय भावना को कमजोर करनेवाला था। राजद भाजपा के राष्ट्रवाद का पर्दाफाश करेगा।

Lalan की नई टीम में 1 राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, 22 राष्ट्रीय महासचिव

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420