पेपरलीक के मुख्य आरोपी अमित आनंद के साथ बिहार प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी का वीडियो और फोटो वायरल होते ही भाजपा बुरी तरह फंस गई है। बिहार में भाजपा और जदयू पेपरलीक मामले में तेजस्वी यादव के पीए के बहाने तेजस्वी यादव को घेरने की कोशिश कर रही थी। शुक्रवार को पूरा खेल ही पलट गया। उधर तेजस्वी यादव ने कहा कि पीए से पूछताछ करो। किसने रोका है। जो भी दोषी है, उसे कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

सम्राट चौधरी की तस्वीर के साथ राजद ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा- नीट परीक्षा पेपर लीक घोटाले का मुख्य आरोपी बिहार के उपमुख्यमंत्री के साथ। आरोपी के हाथों सम्मानित होने वाले तथाकथित ताकतवर मंत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से उसके साथ अपनी सारी तस्वीरें डिलीट कर दी लेकिन चिंता की कोई बात नहीं हमारे पास सभी है। आपके व्याकुल समकक्ष दूसरे उपमुख्यमंत्री को यह भेज दिजिए।

राजद ने यह भी लिखा कि बिहार शिक्षक भर्ती के तीसरे चरण के पेपर लीक के मुख्य आरोपी (जिसने जेल जाने से पूर्व ही जमानत ले ली थी) उसका और उसके पिता (जो मुख्य सरग़ना है और मुखिया भी है जिसकी नीट परीक्षा पेपरलीक में पकड़े गए आरोपियों से गहरा संबंध है) को अभी तक पकड़ा क्यों नहीं गया।

मनोज झा ने कहा कि 50 लाख बच्चों के भविष्य को बर्बाद ना करे BJP. जहां इतने बड़े घोटाले पर केंद्रिय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का इस्तीफ़ा और NTA को समाप्त करना चाहिए वहीं एक गेस्ट हाउस की मनगढ़त कहानी बना कर मसालेदार स्टोरी बनाई जा रही है…।

बिहार में जदयू और भाजपा पेपरलीक की दिशा राजद की तरफ मोड़ने की कोशिश कर रहे थे। तेजस्वी यादव के पीए के बहाने तेजस्वी यादव को दोशी बताने की कोशिश की जा रही थी। जदयू नेताओं ने कहा था कि तेजस्वी चुप क्यों हैं। आज तेजस्वी यादव ने कहा कि पीए से पूछताछ क्यों नहीं कर रही सरकार। दिल्ली और पटना दोनों में भाजपा की सरकार है। फिर कार्रवाई में देर क्यों हो रही है।

मेधा पाटकर के समर्थन में सड़क पर उतरे पटना के लोग

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420