आरएसएस द्वारा संचालित सरस्वती विद्या मंदिर के प्रधानाचार्य ने स्कूल की नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। सोशल मीडिया में इसका वीडियो वायरल है। प्रधानाचार्य टीका लगाए है। सरस्वती विद्या मंदिर के शिक्षक अमूमन संघ से जुड़े होते हैं। इन स्कूलों के बारे में प्रचार किया गया है कि यहां हुंदू संस्कार दिए जाते हैं। ऐसे स्कूल के प्रधानाचार्य का वीडियो वायरल होने से लोग स्तब्ध है। कई लोगों ने तीखी आलोचना करते हुए प्रधानाचार्य की गिरफ्तारी की मांग  की है। कांग्रेस के सुरेंद्र राजपूत ने कहा कौशांबी उत्तर प्रदेश के सरस्वती शिशु मंदिर के प्रिंसिपल डीके मिश्रा एक नाबालिक लड़की संग यौन उत्पीडन करते हुए पाए गए हैं! सरस्वती शिशु मन्दिर आरएसएस द्वारा संचालित संस्था है। इस हैवान ने और कितनी लड़कियों का यौन उत्पीड़न किया होगा? भाजपा के सारे नेता बड़े या छोटे चुप हैं।

4पीएम के संपादक संजय शर्मा ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा- इस दरिंदे डीके मिश्रा को देखिये . पंडित जी के माथे पर टीका भी लगा है . ये सरस्वती विद्या मंदिर का प्रधानाचार्य है . इसने स्कूल में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा को बहलाया फुसलाया . फिर उसका बलात्कार करना शुरू कर दिया . इस राक्षस ने छात्रा के घर वालों को लालच दिया कि वो उनका राशन कार्ड और सरकारी योजनाओं का लाभ दिलवा देंगे. यह स्कूल शायद संघ संचालित करता है . क्या उनको पता नहीं कैसे कैसे राक्षस उन्होंने अपने यहॉ तैनात कर रखे है.  भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौड़ ने कहा- कौशांबी, उत्तर प्रदेश के सरस्वती शिशु मंदिर के प्रिंसिपल डीके मिश्रा एक नाबालिक लड़की का यौन उत्पीड़न करते हुए पाए गए हैं. सरस्वती शिशु मन्दिर आरएसएस द्वारा संचालित संस्था है. अयोध्या के मतदाताओं को गालियाँ देने से फ़ुरसत मिले तो इस पर भी बात कीजिएगा।

————

कुशवाहा ने भाजपा पर फोड़ा अपनी हार का ठीकरा

————–

लेखक अशोक कुमार पांडेय ने लिखा- कौशांबी जिले के कोखराज क्षेत्र के सरस्वती शिशु मंदिर के प्रधानाचार्य त्रिवेदी कुमार मिश्रा यौन शोषण करते हुए कैमरे में क़ैद हुए हैं। शिशु मंदिर RSS द्वारा संचालित स्कूल है जिसमें प्रिंसिपल अकसर स्वयंसेवक होते हैं। मेरी अपनी पढ़ाई भी एक सरस्वती शिशु मंदिर में हुई है, तो यह जानता हूँ। यूपी में BJP की सरकार है तो क्या कार्यवाही होगी?

नीतीश ने मोदी के पैर छूए, क्या होगा बिहार का?

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420