नीतीश के फिर CM बनने से बिहार का होगा तीव्र विकास : मो. शहजाद

नीतीश के फिर CM बनने से बिहार का होगा तीव्र विकास : मो. शहजाद

नीतीश के फिर CM बनने से बिहार का होगा तीव्र विकास : मो. शहजाद। अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष ने कहा नीतीश ने माइनॉरिटी के लिए जितना किया, किसी ने नहीं किया।

जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ को उपाध्यक्ष मो. शहजाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के फिर से मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी और कहा कि हमारे नेता बिहार के विकास के लिए काम करते रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री रहते 18 वर्षों में अल्पसंख्यकों के लिए जितना काम किया है, उतना पहले कभी नहीं हुआ। नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री रहते राज्य के अल्पसंख्यक खुद को सुरक्षित महसूस करते हैं।

मो. शहजाद ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व और प्रयास के कारण ही बिहार में जाति गणना हुई तथा लाखों की संख्या में युवकों को नौकरी दी गई, जो देश में रिकॉर्ड है। जाति गणना के बाद गरीबों को रोजगार के लिए दो-दो लाख रुपए देने का निर्णय क्रांतिकारी निर्णय है। इससे राज्य के गरीबों का जीवन बदल जाएगा।

जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष मो. शहजाद के अलावा डॉ. इकबाल, मो. कलाम, मो. अली, फिरोज खान, मो. राजिक ने भी फिर से मुख्यमंत्री पद संभालने पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा अपने नेता नीतीश कुमार को बधाई दी है। नेताओं ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में हर घर बिजली, हर घर जल पहुंचाने के साथ ही अच्छी सड़कों का जाल बिछाया, जिससे बिहार का विकास हुआ और आम जन का जीवन बेहतर हुआ।

नेताओं ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में पूरी पार्टी एकजुट है और लोकसभा चुनाव में सारे कार्यकर्ता पार्टी की जीत के लिए जान लगा देंगे। नेताओं ने कहा कि नीतीश कुमार ने पिछड़ों, दलितों तथा अन्य सभी वर्गों की बेहतरी के लिए काम किया है। उन्होंने कभी किसी वर्ग के साथ भेदभाव नहीं किया। राज्य में अमन-चैन बना कर रखा।

आंतरिक सर्वे से घबराई BJP अधिकतर सांसदों का काटेगी टिकट