शराबी पति ने मारपीट कर पत्नी का फोड़ा सिर

शराबी पति ने मारपीट कर पत्नी का फोड़ा सिर

पूर्वी चम्पारण के छौड़ादानो क्षेत्र में शराबी पति ने शुक्रवार को पत्नी का सिर फोड़ दिया। पुलिस ने घायल पत्नी के बयान पर पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चम्पारण के छौड़ादानो क्षेत्र में शराबी पति ने शुक्रवार को पत्नी का सिर फोड़ दिया। ग्राम पंचायत सदर भेलवा थाना छौड़ादानो निवासी बीरेंद्र राम शराब के नशे में चूर पत्नी को मारपीट कर घायल कर दिया। शराबी पति ने पत्नी को डंडे से मारपीट करने लगा। पत्नी अपने बचाव में इधर-उधर भागने लगी। शराब के नशे धुत पति कुछ सुनने को तैयार न था।

पत्नी रोती चिल्लाती रही, लेकिन पति पत्नी के सिर पर जोर- जोर से मारने लगा जिससे सिर फट गया और वह लहुलुहान हो गयी तथा बुरी तरह से घायल हो गयी। लोगों ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां पर इलाज चल रहा है । इलाज के दौरान छौड़ादानो थाना पुलिस को सूचना मिली। थाना पुलिस इलाज हो रहे घायल से फर्द बयान लेकर पत्नी के शराबी पति पर प्राथमिकी दर्ज कर लिया। दर्ज प्राथमिकी अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया ।छौड़ादानो थाना पुलिस गिरफ्तार प्राथमिक अभियुक्त को न्यायिक हिरासत मे भेज दिया गया है। इसकी जानकारी छौड़ादानो थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने दी है।

‘बुलडोजर मॉडल’ के खिलाफ एकजुट हुए तेजस्वी और नीतीश!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*