Sonu Sood ने वर्षों में जो कमाया, मिनटों में गंवाया

Sonu Sood ने सैकड़ों लोगों की मदद करके जो प्रतिष्ठा बनाई, उसे मनीष कश्यप का समर्थन करके मिनटों में गंवा दिया। अब देश भर में हो रही थू-थू।

अभिनेता Sonu Sood का नाम कल तक लोग सम्मान के साथ लेते थे, लेकिन उनके एक बयान ने उनकी असलियत खोल कर रख दी। आज अनेक दल, बुद्धिजीवी, सामाजिक कार्यकर्ता तथा अन्य लोग सोनू सूद को लानत भेज रहे हैं। दरअसल उन्होंने गांधी की हत्या पर जश्न मनाने वाले, हिंदू-मुस्लिम में नफरत फैलाने तथा हिंदी और गैर हिंदी देशवासियों को लड़ाने वाले मनीष कश्यप का समर्थन कर दिया। कहा कि मनीष ने हमेशा बिहार के लोगों के भले के लिए आवाज उठाई है। सोनू सूद यहां तक कह गए कि मनीष देशहित में काम करता है, जबकि प्रमाण है कि वह देश की एकता में ही पलीता लगाने का काम कर रहा था। देशवासियों में नफरत फैलाना देशहित कैसे हो सकता है?

सोशल मीडिया में लोगों ने सोनू सूद की क्लास लगा दी है। कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने कहा-सोनू @SonuSood भाई ज़हरीला व्यक्ति कभी भी समाज का भला नहीं कर सकता। मनीष कश्यप की सोच में ज़हर भरा हुआ है। आप जितनी जल्दी समझ जाये अच्छा है।

मनीष कश्यप ने सोनू सूद का गुणगान करते हुए कई वीडियो बनाए हैं। ऑल्ट न्यूज के मोहम्मद जुबैर ने कहा कि सोनू सूद, क्या मनीष इसलिए अच्छा है कि उसने आप पर कई वीडियो बनाए? इसके बाद जुबैर ने मनीष के कई ट्वीट दिखाए हैं, जिसमें वह मुसलमानों के खिलाफ इतनी गंदी और नफरत भरी बातें फैला रहा है, जिसे हम लिख भी नहीं सकते।

फिल्मकार आलिशान जाफरी ने मनीष के नफरती वीडियो और बातों को एक जगह प्रस्तुत किया है। लेखक अशोक कुमार पांडेय ने लोगों से कहा कि इसे जरूर पढ़ें। मंडल आर्मी ने भी मनीष कश्यप के कई पुराने ट्वीट शेयर किए हैं।

सामाजिक कार्यकर्ता विनय दुबे ने लिखा-किसी ने सोचा आज तक सोनु सूद चुप क्यों थे? ये ट्विट तो वो पहले भी कर सकते थे? सच यह है की सोनू सूद एक ” कलाकार ” हर एक ट्विट करने के पैसे लेते हैं। आज मनीष कश्यप की तरफ से जैसे ही पैसा पहुंचा होगा वैसा ही टन्न से ट्विट हो गया। वैसे सोनू भाई गांधी की लाश पर जश्न, दो राज्यों में दंगा और मुसलमानों के प्रति घोर नफरत करना देशभक्ति नहीं है, उसे देशद्रोही कहते हैं।

इस प्यारी-सी तस्वीर से कौन खुश, कौन परेशान

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420