सुपौल : सिंचाई विभाग कार्यालय में दो बड़े अधिकारियों में मारपीट

सुपौल : सिंचाई विभाग कार्यालय में दो बड़े अधिकारियों में मारपीट

सुपौल से बड़ी खबर है। कार्यालय में ही कार्यपालक अभियंता और अवर प्रमंडल पदाधिकारी आपस में भिड़ गए। दोनों में जम कर हुई मारपीट। मामला पुलिस में।

प्रशांत कुमार

त्रिवेणीगंज (सुपौल)-सिंचाई प्रमंडल त्रिवेणीगंज में पदस्थापित कार्यपालक अभियंता ई. विद्यानंद प्रसाद व अवर प्रमंडल पदाधिकारी देवेन्द्र कुमार के बीच मारपीट की घटना सामने आने के बाद बिभाग में खलबली मच गई है। घटना को लेकर दोनों और से आरोप प्रत्यारोप लगाया जा रहा है साथ ही घटना के बाबत दोनों और से इसकी शिकायत पुलिस से की गई है।कार्यपालक अभियंता द्वारा लिखित आवेदन देकर विभाग के अवर प्रमंडल पदाधिकारी पर मारपीट करने का आरोप लगाते प्राथमिकी दर्ज कराई गई।

दर्ज प्राथमिकी में कहा गया कि सिंचाई अवर प्रमंडल पदाधिकारी देवेन्द्र कुमार कार्यालय में अन्य कर्मियों के साथ उलझकर बात कर रहे थे। हल्ला सुनकर वह उनलोगों के पास आकर अवर प्रमंडल पदाधिकारी देवेन्द्र कुमार को अपने कार्यालय में जाकर कार्य करने के लिए कहा परन्तु अवर प्रमंडल पदाधिकारी देवेन्द्र कुमार उन्हें गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे, जिससे उनकी आंख में काफी चोट लगी है।कहा गया कि घटना के समय उनके कार्यालय के कर्मी उपस्थित थे जो उनके साथ थाना भी आए हैं।

इधर अवर प्रमंडल पदाधिकारी देवेन्द्र कुमार ने भी थाने में लिखित शिकायत करते हुए कहा कि अपने विभागीय पत्र लेकर कार्यपालक अभियंता सिंचाई ई.विधानंद प्रसाद के कार्यालय गया जहां कागजात देख गुस्सा में आकर मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। विभागीय अधिकारियों के आपसी झगड़े के बाद विभाग से जुड़े अधिकारी इसे सुलझाने में लगे है।

Owaisi फैक्टर से चिंतित नीतीश ने की मुसलमानों के साथ मीटिंग