सुशील मोदी की 1500 लोगों ने की छीछालेदर

सुशील मोदी की 1500 लोगों ने की छीछालेदर

पूर्व उप मुख्यमंत्री और सांसद सुशील मोदी की 1500 लोगों ने भयानक छीछालेदर की है। 845 लोगों ने कोटेड ट्वीट किया है। मोदी ने चापलूसी की सारी सीमाएं पार कीं।

भाजपा के बड़े नेता सुशील कुमार मोदी ने हद कर दी। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को महान बताने के लिए खुलेआम झूठ बोला। यही नहीं, अपने झूठ को खुद ही सोशल मीडिया में भी अपलोड किया। अब तक 1500 लोग उनके झूठ पर छीछालेदर कर चुके हैं और यह सिलसिला जारी है, इसके बावजूद उन्होंने इसे डिलिट नहीं किया।

सुशील मोदी ने कल अपना एक वीडियो डाला। वे भाषण देते हुए कह रहे हैं कि आजादी के बाद अकेले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हैं जो मुख्यमंत्री भी रहे और प्रधानमंत्री भी हैं।

सुशील मोदी के इस ट्वीट पर देशभर के लोग छीछालेदर कर रहे हैं। मोदी वीपी सिंह को भी भूल गए, जो पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री थे, बाद में खुद भाजपा के सहयोग से प्रधानमंत्री रहे। वीपी सिंह के अलावा चार अन्य प्रमुख नेता भी रहे हैं, जो पहले राज्य में मुख्यमंत्री रहे, फिर पीएम बने।

अखिलेश त्रिपाठी ने कहा- मूर्खता की पराकाष्ठा। एक से एक ज्ञानी भरे पड़े हैं इस दल में। पत्रकार उमेश के राय ने ट्वीट किया-एचडी देवगौड़ा, टीवी नरसिम्हा राव, वीपी सिंह, चरण सिंह, मोरारजी देसाई ये सब प्रधानमंत्री बनने से पहले चीफ मिनिस्टर रह चुके हैं। इतनी मुर्खता (भक्ति) आती कहां से है सुमोजी?

निखिल राय ने लिखा-बिहार की बदहाली का कारण समझ में आ गया, तुम जैसे उपमुख्यमंत्री जो रहे लगभग 15 साल। लेखिका सुमीता मजूमदार ने ट्वीट किया-ये वाट्सेप यूनिवर्सिटी (WA) से ग्रेजुएट हैं। सिर्फ मोदी-मोदी। अंकल जी का जेनरल नॉलेज बहुत पुअर है। मोरारजी देसाई देश के पहले मुख्यमंत्री हैं, जो प्रधानमंत्री भी बने। कृपया, कुछ पढ़िए-लीखिए। सिर्फ WA पर निर्भर मत रहिए।

पत्रकार पंकज चतुर्वेदी ने लिखा-गजब मूर्ख हो वीपी सिंह, चरण सिंह, देवेगौड़ा,–/सही में गांजे की सुंत में कुछ भी। राजेश्वर तलवार वाल्मीकि ने तल्ख शब्दों में लिखा-सुशील मोदी, तुम जैसे नालायक लोग देश की जनता से कितना झूठ बोलते हो। दिनदहाड़े झूठ, लगता है तुम्हारे मां-बाप ने तुमको अच्छा संस्कार दिया नहीं। अरे मैं कर्नाटक राज्य से आता हूं। मेरे राज्य के तत्कालीन मुख्यमंत्री रहे एचडी देवगौड़ा जी प्रधानमंत्री बने थे। आपको शर्म आनी चाहिए।

राजेंद्र कुम्भात ने ट्वीट किया-आप ने तो झूठों के सरताज मोदीजी को झूठ बोलने में बहुत पीछे छोड़ दिया। इतिहास की भी आप को उनसे ज़्यादा ग़हन जानकारी है। बहुत ख़ूब! पता नहीं भाजपा इतने सारे कोहिनूर एक साथ कैसे जमा कर लेती है? प्रवीण श्रीवास्तव ने लिखा-आप का जनरल नॉलेज तो एक सरकारी चपरासी बनने भी लायक नहीं है। आकांक्षा ओझा ने लिखा-सर आप ही कारण हैं कि बिहार को 20 वर्षों में आज तक @BJP4India से मुख्यमंत्री नहीं मिला है।

SaatRang : मूर्तियां अब ऊंची हो रही हैं, विचार क्षुद्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*