सै. मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए टीम घोषित, आशुतोष कप्तान

सै. मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए टीम घोषित, आशुतोष कप्तान

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए टीम बिहार की टीम घोषित कर दी है। आशुतोष अमन होंगे बिहार टीम के कप्तान।

आगामी 4 नवंबर से बीसीसीआई के तत्वाधान में आयोजित होने वाली सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी-2021-22 में बिहार का प्रतिनिधित्व करने वाली 23 सदस्यीय टीम आशुतोष अमन की अगुवाई में घोषित कर दी गई।

बीसीए क्रिकेटिंग गतिविधियों को संचालित करने के लिए अधिकृत जिला संघों के प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह ने बताया कि चयन समिति ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बिहार का प्रतिनिधित्व करने वाली टीम की जो सूची तैयार की है निम्नलिखित इस प्रकार है :-

आशुतोष अमन( कप्तान),यशस्वी ऋषव ( उप- कप्तान),बिपिन कुमार सौरभ (विकेटकीपर),सचिन कुमार सिंह,बाबुल कुमार,मंगल कुमार महरौर,अभिजीत साकेत,आमोद यादव,सूरज कश्यप,कुमार रजनीश,हर्ष विक्रम सिंह,ऋषभ राज,साकिबुल गनी,समर कादरी,शशि आनंद,मलय राज,अनुनाय नारायण सिंह,शेखर कुमार सिंह,विक्रांत सिंह,रोहित कुमार सिंह,ऋषि राजो,प्रत्युष सिंह व आदित्य सिंह शामिल है।

संजय कुमार सिंह ने आगे बताया कि कल दिनांक 23 अक्टूबर 2021 से राजेंद्र नगर स्थित मोइनुल हक स्टेडियम में कैंप लगाई जाएगी और यह टीम 27 अक्टूबर को दिल्ली के लिए रवाना हो जाएगी।

वहीं मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि बीसीसीआई द्वारा कोविड-19 को लेकर जारी गाइडलाइंस का पालन करते हुए बिहार की टीम 5 दिनों का क्वॉरेंटाइन पीरियड से गुजरेगी जिसके बाद अपने अभ्यास सत्र से जुड़ेंगे और बिहार की टीम अपने एलिट (डी ) ग्रुप में 4 नवंबर को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में रेलवे के साथ अपना पहला मुकाबला खेलने उतरेगी।

बिहार की टीम 5 नवंबर को अपना दूसरा मुकाबला केरला के साथ, 6 नवंबर को तीसरा मुकाबला आसाम के साथ, 8 नवंबर को चौथा मुकाबला मध्यप्रदेश के साथ जबकि पांचवा और अंतिम लीग मुकाबला 9 नवंबर को गुजरात के साथ खेलने उतरेगी। एलिट (डी) ग्रुप के सभी मुकाबले दिल्ली में खेले जाएंगे।

वीनू मांकड़ ट्रॉफी : आखिरी मुकाबले में बिहार को मिली जीत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*