नया रिकॉर्ड बनाएंगे तेजस्वी, 1400 किमी लंबा करेंगे रोड-शो

नया रिकॉर्ड बनाएंगे तेजस्वी, 1400 किमी लंबा करेंगे रोड-शो। जनविश्वास यात्रा का पहला चरण समाप्त। दूसरा चरण 25 फरवरी से। ललन सिंह के क्षेत्र होगी बड़ी सभा।

नेता विरोधी दल तेजस्वी प्रसाद यादव की 20 फरवरी से शुरू ‘जन विश्वास यात्रा’ का पहला चरण आज समाप्त हो गया। कल 25 फरवरी को ‘जन विश्वास यात्रा’ के दूसरा चरण शुरू होने जा रहा है जो 28 फरवरी को समाप्त होगा। राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि यात्रा के पहले चरण में तेजस्वी जी द्वारा लगभग 1100 किलोमीटर की दूरी तय की गई है और इस दौरान उन्होंने बड़ी – बड़ी 16 जनसभाओं को सम्बोधित किया है जिसमें लाखों – लाख की संख्या में लोग शामिल हुए। इसके साथ हीं पुरे यात्रा के दौरान सड़क मार्ग के दोनों ओर बड़ी संख्या में उपस्थित लोगों का उन्होंने अभिवादन किया और आगामी 3 मार्च को महागठबंधन की ओर से पटना के गांधी मैदान में आयोजित ‘जन विश्वास रैली’ में आने का निमंत्रण दिया।

राजद प्रवक्ता ने बताया कि कल 25 फरवरी को तेजस्वी जी ‘जन विश्वास यात्रा’ के दूसरे चरण के लिए सबेरे पटना से निकलेंगे और 28 फरवरी को पटना लौटेंगे। इस दूसरे चरण में आमसभा न होकर केवल रोड-शो होगा। 25 फरवरी को हाजीपुर, महुआ, कल्याणपुर, लहेरियासराय, मधुबनी, झंझारपुर होते हुए सुपौल में रात्रि विश्राम करेंगे। 26 फरवरी को सुपौल से त्रिवेणीगंज, अररिया, जोकीहाट, किशनगंज, नवगछिया, भागलपुर होते हुए बांका में रात्रि विश्राम करेंगे। अगले दिन 27 फरवरी को बांका, अमरपुर, असरगंज, जमुई, लखिसराय, मुंगेर, खगड़िया,महेशखूंट, सोनबरसा होते हुए मधेपुरा में रात्रि विश्राम करेंगे और 28 फरवरी को मधेपुरा, सहरसा,सिमरी बख्तियारपुर, सोनबरसा, मानसी, साहेबपुरकमाल, बलिया, बेगुसराय, बरौनी, मोकामा, बाढ़, बख्तियारपुर और फतुहां होते हुए पटना वापस लौटेंगे।

राजद प्रवक्ता ने बताया कि अपने यात्रा के दूसरे चरण में तेजस्वी जी रोड-शो के माध्यम से लगभग 1400 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे। राजद प्रवक्ता ने बताया कि बिहार के इतिहास में तेजस्वी यादव ऐसे पहले नेता होंगे जो नौ दिनों में सड़क मार्ग से लगभग 2500 किलोमीटर की लगातार यात्रा कर बिहार के सभी जिलों के सूदूर क्षेत्रों में जनता-जनार्दन के बीच जाकर एक रेकॉर्ड स्थापित करने जा रहे हैं।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि तेजस्वी जी की ‘जन विश्वास यात्रा’ को लेकर समाज के सभी समुदायों एवं वर्गों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। बड़ी संख्या में बड़े – बुजुर्ग जहां उन्हें आशीर्वाद देने पहुंच रहे हैं वहीं नौजवानों में गजब का उत्साह देखा जा रहा है। सभी तेजस्वी में हीं बिहार का भविष्य देख रहे हैं। सभा स्थल से लेकर उनके गुजरने के मार्ग में बड़ी संख्या में महिलाओं की उपस्थिति हो रही है। तेजस्वी जी जब उन्हें 3 मार्च को ‘जन विश्वास रैली’ में पटना आने का निमंत्रण देते हैं तो लोगों का उत्साह और भी ज्यादा बढ़ जाता है।

राजद प्रवक्ता ने बताया कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह जी पार्टी के अन्य पदाधिकारियों के साथ इस यात्रा की लगातार मोनिटरिंग कर रहे हैं। ‘जन विश्वास यात्रा’ और 3 मार्च को महागठबंधन द्वारा आयोजित ‘जन विश्वास रैली’ को ऐतिहासिक और अभूतपूर्व रुप से सफल बनाने के लिए उन्होंने पार्टी के सभी ईकाईयों को महागठबंधन में शामिल सभी घटक दलों से समन्वय स्थापित करने का निर्देश दिया है।

दिल्ली में आप-कांग्रेस में सीट बंटवारा फाइनल, BJP की 7 सीटें फंसीं

By Editor