तेजस्वी का नया दांव, हजारों की भीड़ में किसे किया सम्मानित

तेजस्वी का नया दांव, हजारों की भीड़ में किसे किया सम्मानित

तेजस्वी ने चुनावी रंग में नया रंग भर दिया। आपने नेता को मंच से कार्यकर्ताओं पर फूल फेंकते देखा होगा, पर तेजस्वी ने जो किया, उससे कुछ चकित हुए, पर भीड़ खुश।

बिहार में दो सीटों पर हो रहा उपचुनाव किसी महाभारत से कम नहीं लग रहा। हर दल नए-नए दांव चल रहा है। आज तेजस्वी यादव ने पहली बार मंच से उतर कर हजारों की भीड़ में पंचायत स्तर के कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया। सम्मानित होने वाले तो खुश थे ही, पर भीड़ भी खुश दिख रही थी। तेजस्वी यादव ने कई कार्यकर्ताओं को माला पहना कर सबके सामने सम्मानित किया। ऐसा शायद उन्होंने पहली बार किया और भीड़ के लिए भी यह अनपेक्षित था।

तेजस्वी यादव ने कार्यकर्ताओं को सम्मानित करते हुए कहा कि राजद के लिए उसके कार्यकर्ता ही सबकुछ हैं। राजद ने ट्वीट किया- राजद के कार्यकर्ता ही परम कर्ताधर्ता! सावधानी, मुस्तैदी, जागरुकता और सतर्कता ही बनेगी जीत का ज़रिया!

इससे पहले तेजस्वी यादव ने कुशेश्वरस्थान के प्रसिद्ध मंदिर में पूजा-अर्चना की। यहां भी भीड़ उनके साथ दिख रही थी। तेजस्वी ने पूजा के बाद कहा-बाबा कुशेश्वरनाथ धाम में जलाभिषेक तथा पूजा अर्चना कर बिहार में शांति, समृद्धि और उन्नति की कामना की। बाबा कुशेश्वर नाथ सबों पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें। एनडीए सरकार की उपेक्षा से कुशेश्वरस्थान को पर्यटन स्थल का दर्जा अभी तक भी नहीं मिल सका है। सरकार जवाब दे।

तेजस्वी यादव ने कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र के बिरौल प्रखंड के सौंआ गाँव में नुक्कड़ सभा की। इसमें काफी भीड़ दिखी। उन्होंने कहा- उपस्थित लोगों का जोश-जुनून और आक्रोश बता रहा है कि भाजपा-नीतीश सरकार का पतन एकदम तय है और राजद की विजय निश्चित है। बिहार की आम आवाम एनडीए सरकार की जनविरोधी नीतियों एवं महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और अफ़सरशाही से त्रस्त है। उपचुनाव में एनडीए की हार और राजद गठबंधन की विजय सुनिश्चित है।

धान के खेत में प्रियंका, महिला श्रमिकों ने अपने हाथ से खिलाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*