तेजस्वी के रंग से सत्ता पक्ष को हुई खुजली, युवा बोले वाह जोगीरा

तेजस्वी के रंग से सत्ता पक्ष को हुई खुजली, युवा बोले वाह जोगीरा

बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने होली के अवसर पर आज ऐसा रंग फेंका कि सत्ता पक्ष के समर्थकों को हुई खुजली, बेरोजगार युवा बोले- वाह जोगीरा।

सोशल मीडिया में होली लगातार ट्रेंड कर रही है। बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने होली के अवसर पर ऐसा रंग डाला कि सत्ता पक्ष के समर्थकों को होने लगी खुजली, तो युवा बेरोजगार कह रहे वाह जोगीरा। जैसे हमारे लोक गीतों में आम जनता की खुशी, उनका दर्द, उनके सपने सब झलकते हैं। कुछ उसी अंदाज में तेजस्वी यादव ने आज होली के रंगों में बिहार के दर्द, परेशानी, सपनों सबको मिलाकर एक नया रंग बना दिया। इसमें भाईचारे का रंग भी है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया-

रंग हो न्याय का

रंग हो आज़ादी का

रंग हो अधिकार का

रंग हो नौकरी रोजगार का

रंग यही हो नए भारत, नए विकसित बिहार का

एक ही प्रार्थना, एक ही दुआ, आप सबों का जीवन एकता, मानवता और ख़ुशहाली के रंगों से सदा महकता रहे।

होली मुबारक़!

तेजस्वी यादव के इस ट्वीट से सत्ता पक्ष को जबरदस्त खुजली हुई। विश्वास न हो तो, ता तेजस्वी यादव के ट्विटर हैंडल पर जा कर देख लें। उनके इस ट्वीट के जवाब में सत्ता पक्ष की बौखलाहट देखी जा सकती है। होली के इस नए रंग से वे परेशान हो गए हैं। वहीं, बड़ी संख्या में बिहार के युवा तेजस्वी के इस नए रंग की सराहना कर रहे हैं।

कुमुद कुमारी ने कहा-सर, आपको होली मुबारक। STET 11, 6th phase के शिक्षक अभ्यर्थियों की होली भी रंगीन हो सकती थी लेकिन सरकार और @BiharEducation_ विभाग ने मरने के लिए छोड़ दिया। इसी तरह अनेक युवा तेजस्वी के साथ दिखते हैं। राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने भी तोजस्वी यादव के रंग की सराहना करते हुए उन्हें भी मुबारक बाद दी है।

तेजस्वी के रंग में प्रार्थना, दुआ और होली मुबारक जैसे शब्द भाईचारे का रंग पेश करते हैं। आखिर होली है भी प्रेम का त्योहार।

KashmirFiles से तनाव की आशंका, कांग्रेस ने खोला मोर्चा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*