तेजस्वी को घेरने चले नफरती गैंग के फर्जी पत्रकार का पर्दाफाश

नकली पट्टी, नकली खून (रंग) लगाकर तेजस्वी यादव को घेरने चले नफरती और फर्जी पत्रकार का पर्दाफाश हो गया। देखिए ये वीडियो।

जब अखबारों ने थूक कर चाट लिया, भाजपा नेताओं ने ट्वीट डिलीट कर दिया, झूठ बेनकाब हो गया, इसके बाद भी संघ समर्थक यूट्यूबर ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को घेरने की कोशिश की, लेकिन तमिलनाडु पुलिस और फैक्ट चेकर मो. जुबैर ने झूठ को जबरदस्त बेनकाब कर दिया।

फर्जी पत्रकार ने नकली पट्टी लगाई, रंग लगा कर खून दिखाने की कोशिश की और सीधे तेजस्वी यादव को ही चुनौती दी कि देखिए यह सच है। वीडियो बना कर कहा कि उन्हें तमिल लोगों ने पीटा है, घायल किया है। लेकिन झूठ भला कितनी देर टिकता!

तमिलनाडु पुलिस ने वह वीडियो खोज निकाला, जिसमें वह खुद को पीड़ित बताने से पहले हंस-हंस कर बात कर रहा है। फिर कुछ ही घंटे में उसकी पट्टी हट गई, घाव भी गायब हो गया। ऐसा पर्दाफाश हुआ कि फिर संघ-भाजपा समर्थक फर्जी पत्रकार को फर्जी वीडियो डिलीट करके भागना पड़ा।

तमिलनाडु पुलिस ने हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में ट्वीट किया-अपराधी यह समझ ले कि तुम हमेशा सभी को धोखा नहीं दे सकते। जनता आप दिए गए वीडियो को देखिए और समझिए कि यह घटना जो वीडियो में दिखाया गया है, वह तमिलनाडु में हुआ ही नहीं है। यह वीडियो झूठा और निर्देशित है। कठोर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। ये है वीडियो-

फैक्ट चेकर मो. जुबेर ने भी पोल खोल दी। जुबैर ने यूट्यूबर फर्जी पत्रकार @ermanishkasyap (मनीष कश्यप) का वह असली वीडियो खोज निकाला और तमिलनाडु पुलिस को जानकारी दी। मनीष ने पहले भी ऐसे फर्जी वीडियो बना कर समाज में झूठ और तनाव फैलाया है।

राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा-लगता है कि @ermanishkasyap जैसे फर्जी पत्रकार ने अब अपना चश्मा बदलवा लिया है तभी तो फर्जी तस्वीर वाली अपने इस फर्जी ट्वीट को डीलीट कर दिया। चला था उपमुख्यमंत्री श्री @yadavtejashwi जी को बदनाम करने,अब खुद पुलिस के भय से भागे-भागे फिर रहा है, बेचारा…।

इसके बाद तो सोशल मीडिया में लोगों ने धर के रगड़ दिया। सोशल एक्टिविस्ट @chandan_stp चंदन ने लिखा-पहला वीडियो 2 दिन पहले डाला गया था स्क्रीशॉट में देखे इसमे गमछा डाले हुआ व्यक्ति पीड़ित है।https://youtu.be/wvNdNnAhBZk दूसरे वीडियो 14 घंटे पहले का है इसमे पीड़ित एंकर बना हुआ चोट के कोई निशान नहीं। 30 घंटे में पीड़ित की चोट भी सही हो गयी ओर वो एंकर भी बन गया। इसके साथ ही चंदन ने दो वीडियो भी शेयर किए।

BJP का झूठ 2024 तक करेगा परेशान, नहीं छोड़ेंगे नीतीश-तेजस्वी

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420