Tejashwi ने तय कर दिया मंत्रिमंडल में कांग्रेस के कितने मंत्री

डिप्टी Tejashwi Yadav ने दिल्ली से पटना लौटते ही मंत्रिमंडल विस्तार पर स्थिति साफ कर दी। बता दिया कि मंत्रिमंडल में कांग्रेस के और कितने मंत्री होंगे।

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार में नीतीश मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर कांग्रेस के दावे पर दो टूक बयान दिया है। कांग्रेस के फिलहाल दो मंत्री हैं। प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिल कर मंत्रिमंडल में दो और पद देने का अनुरोध किया था। कांग्रेस के 19 विधायक और चार एमएलसी हैं। इस आधार पर वह मंत्रिमंडल में चार पद का दावा कर रही थी। दो पहले से हैं। अब तेजस्वी यादव ने दिल्ली से पटना लौटते ही स्थिति साफ कर दी है। उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि कांग्रेस को एक और मंत्री पद मिलेगा। मालूम हो कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कांग्रेस के दावे पर विचार करने और निर्णय लेने का अधिकार तेजस्वी यादव को दे दिया था, क्योंकि कांग्रेस पहले से राजद के साथ रहा है।

दिल्ली से पटना लौटकर तेजस्वी यादव ने एक बार फिर भाजपा पर हमला बोला। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी दलों की बढ़ती ताकत से घबराए हुए हैं। इधर राजद लगातार विभिन्न वर्गों को संगठित करने के अभियान में लगा है। जननायक कर्पूरी ठाकुर की पुण्यतिथि पर पटना में राजद बड़ा कार्यक्रम कर रहा है, जिसमें तेजस्वी यादव शामिल होंगे। राजद से मिली जानकारी के अनुसार

कल 17 फरवरी को राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा पटना के बापू सभागार में जननायक कर्पूरी ठाकुर की पुण्यतिथि कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। एजाज ने बताया कि जननायक कर्पूरी ठाकुर के पुण्यतिथि कार्यक्रम का उद्घाटन बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव करेंगे। और अध्यक्षता राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह करेंगे । इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता सहित माननीय मंत्री, सांसद,विधायक, विधान पार्षद , पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, पूर्व विधान पार्षद और पदाधिकारी भी शामिल होगें। कार्यक्रम की तैयारी की तैयारी पूरी हो चुकी है। राज्यभर से पार्टी के नेता, कार्यकर्ताओं के साथ जननायक कर्पूरी ठाकुर के विचारों पर चलने वाले साथी भी इस कार्यक्रम में शामिल होगें।

PM Modi के 60 फीसदी ट्विटर फॉलोअर्स फर्जी : कांग्रेस

  

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420