तेजस्वी यादव मुझसे से आगे निकल चुके हैं : लालू

तेजस्वी यादव मुझसे से आगे निकल चुके हैं : लालू

राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने आज कोविड वैक्सीन लिया। बाद में पत्रकारों के अनेक सवालों के जवाब दिए। कहा, तेजस्वी यादव मुझसे से आगे निकल चुके हैं।

आज लालू प्रसाद ने मीडिया के अनेक सवालों के जवाब दिए। कहा, वे पहले से बेहतर महूसस कर रहे हैं। एक पत्रकार ने पूछा कि लोग कहते हैं कि तेजस्वी यादव लालू प्रसाद नहीं बन सकते। बिना रुके, लालू प्रसाद ने कहा कि तेजस्वी मुझसे भी आगे निकल चुके हैं। किसी के बनाने से कोई नहीं बनता है। खुद बन जाता है। बिहार विधानसभा चुनाव में पूरे विपक्ष के एकजुट किया। आपने देखा होगा उनकी सभाओं में भीड़ उमड़ रही थी।

लालू प्रसाद ने पेगासस, रफाल के मुद्दे पर कहा कि देश की हालत बहुत खराब है। देश पीछे जा रहा है। हर क्षेत्र में पिछड़ गया है। बिहार विधानसभा में विपक्ष के मुखर होने पर कहा कि जिस तरह विधानसभा के भीतर घुसकर विधायकों को पीटा गया, वैसा देश में कभी नहीं हुआ। विधायकों को पुलिस अफसरों ने पीटा। उन्होंने जातीय जनगणना के सवाल पर कहा कि यह तो जरूर होना चाहिए।

लालू प्रसाद दिल्ली में कोविड का टीका लेने के बाद बाहर निकल रहे थे, तभी पत्रकारों और टीवी चैनलों ने उन्हें घेर लिया। लालू प्रसाद धीरे-धीरे बोल रहे थे, पर उनकी आवाज में दृढ़ता साफ दिख रही थी। उन्होंने यह भी बता दिया कि देश के सभी बड़े विपक्षी नेताओं के संपर्क में हैं। इससे पहले नौकरशाही डॉट कॉम ने यह खबर प्रकाशित की थी कि 2024 के लोकसभा चुनाव की दृष्टि से सभी विपक्षी दलों की एकता में लालू प्रसाद की महत्वपूर्ण भूमिका होगी।

विधानसभा को अपनी गरिमा का ख्याल नहीं, जनता भगवान भरोसे

पत्रकारों से बात करते लालू प्रसाद के एक वीडियो को आज राजद ने ट्वीट किया और कहा, राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री @laluprasadrjd जी ने आज कोरोना का टीका लेने के पश्चात मीडियाकर्मियों से कहा -” तबीयत में काफ़ी सुधार है, आशा करता हूं एकाध महीना में बिहार जाऊंगा। “देश बहुत साल पीछे जा रहा है। देश की हालत संकट में है।”

विधानसभा को अपनी गरिमा का ख्याल नहीं, जनता भगवान भरोसे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*