तिनकोनी लुल्ही माइ बागीचा में पेड़ से लटकता मिला शव

तिनकोनी लुल्ही माइ बागीचा में पेड़ से लटकता मिला शव

पूर्वी चम्पारण जिला के दरपा थाना एरिया के तिनकोनी लुल्ही माइ के बागीचा से एक नौजवान आदमी का फंदे से लटकता शव बरामद किया गया है।

पूर्वी चम्पारण जिला के दरपा थाना एरिया के तिनकोनी लुल्ही माइ के बागीचा से एक नौजवान आदमी का फंदे से लटकता शव बरामद किया गया है। इसकी शिनाख्त दरपा थाना के गाँव गमहरीया निवासी बिलटु राय के रूप में हुयी है। तिनकोनी तथा अगल बगल के लोग अपने अपने घर बाहर निकलने लगे तो लोगों ने देखा कि एक नौजवान आदमी एक दरख्त से लटका हुआ है । लोग पहले डर गए फिर भी लोगो ने हिम्मत जुटाई ।घटना स्थल पर पहुंचे लोगो ने इस मामले की चर्चा करने लगा ।इस घटना की खबर दरपा थाना पुलिस पहुंचा ।कुछ ही देर बाद थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी लटके दरख्त से मृतक नौजवान को फंदे से अलग कर लास को अपने कब्जे मे ले लिया ।

कागजी कार्रवाई करने के बाद मृतक नौजवान के लाश को पोस्टमार्टम के लिये मुख्यालय के सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया गया है। फंदे से लटक कर नौजवान आदमी ने क्यों आत्महत्या की है, अभी इस का फिलहाल पता नही चला है।क्या आत्महत्या है या किसी से दुश्मनी इस के लिये थाना पुलिस कारवाई में जुटी हुई है ।इस घटना से परिजनो चीख पुकार हैं ।जिस से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। इस की जानकारी दरपा थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने दी है ।

छौड़ादानो में प्रेमी जोड़े को लोगों ने पकड़ा, पहुंची पुलिस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*