यूपी : भाजपा कार्यकर्ताओं को परोसी गई शराब, देखिए वीडियो

यूपी : भाजपा कार्यकर्ताओं को परोसी गई शराब, देखिए वीडियो

आज कांग्रेस ने जैसे ही एक वीडियो जारी किया, देशभर में वायरल हो गया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि भाजपा कार्यकर्ता रैली में शराब परोस रहे हैं। ग्लास में।

बिहार में भाजपा नेता-कार्यकर्ता शराब नहीं पीने की कसम खाते हैं और यूपी चुनाव में खुलेआम शराब परोसी जा रही है। बेधड़क, जैसे किसी को किसी का डर नहीं। कोई नौतिकता नहीं। चुनाव में धन बल के बाद अब नशा वितरण चल रहा है।

आज यूपी कांग्रेस और युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.वी. श्रीनिवास ने जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया, पूरे देश में यह वायरल हो गया। भाजपा का आईटी सेल भी अबतक बचाव में सामने आने की हिम्मत नहीं कर सका है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक कार्यकर्ता भाजपा की टोपी और गले में भाजपा का पट्टा लगाए शराब परोस रहा है। शराब पानेवाले लोग भी भाजपा की टोपी पहने हैं और गले में भजपा का पट्टा लपेटे हैं।

कांग्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-दारू+ UP+ योगी= दुरूपयोगी। Painkiller बंट रही है। @narendramodi जी। सब ठीक? युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास ने ट्वीट किया-प्रिय स्मृति ईरानी जी, मोदी भक्तों के बीच ये गंगाजल बांटा जा रहा है या फिर Pain Killer?

इस वीडियो पर कांग्रेस नेता कमलेश पाठक ने कहा-और ऐसे लोगों से हम अपेक्षा करें की रोजी,रोजगार, शिक्षा आदि मुद्दों पर वोट करे ? ऐसे लोग जुमले सुनकर खुश रहते जो मोदी से इनको भरपूर मिलता है। महिला कांग्रेस की आशा मिश्रा ने कड़े शब्दों में शराब बांटने की निंदा करते हुए कहा-जहर बांटने का कार्य कर रही भाजपा।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आते ही लोग भाजपा का उपहास कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक समाजवादी पार्टी ने इस संबंध में कोई ट्वीट नहीं किया है। लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ता इस वीडियो को लेकर भाजपा के खिलाफ पिल पड़े हैं। कई यूजर्स ने इसे भगवा जल तो कई ने दंगा जल की संज्ञा भी दी है।

यूपी चुनाव में गूंजी पसमांदा मुस्लिमों की मांग, आगे आया AMU

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*