उपेंद्र कुशवाहा ने रमेश कुशवाहा को बनाया RLJD का प्रदेश अध्यक्ष

राष्ट्रीय लोक जनता दल (RLJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने पूर्व विधायक रमेश कुशवाहा को प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किया। जानिए किसे कौन-सा पद मिला।

राष्ट्रीय लोक जनता दल (RLJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी के नए पदाधिकारियों के नामों की घोषणा की। जदयू के पूर्व विधायक रमेश कुशवाहा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष होंगे। उन्होंने कई राष्ट्रीय और प्रांतीय पदाधिकारी बनाए जाने की घोषणा की।

रालोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने पार्टी के राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के कई पदाधिकारियों के नामों की घोषणा की। घोषणा के मुताबिक जीतेंद्र नाथ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष (संगठन) बनाए गए। राष्ट्रीय प्रधान महासचिव बनाए गए माधव आनंद और राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता बनाए गए फजल इमाम मल्लिक।

कुशवाहा ने तीन राष्ट्रीय पदाधिकारियों के अलावा आच बिहार प्रदेश के पदाधिकारियों के नाम की घोषणा की। प्रदेश अध्यक्ष रमेश कुशवाहा होंगे, जबकि मदन चौधरी को उपाध्यक्ष (संगठन) बनाया गया है। सुभाष चंद्रवंशी महासचिव होंगे। व्रजेंद्र कुमार पप्पू महासचिव सह बिहार के प्रवक्ता होंगे। राहुल कुमार महासचिव सह प्रवक्ता होंगे। रामकुमार सिन्हा महासचिव सह प्रवक्ता होंगे। हिमांशु पटेल प्रदेश अध्यक्ष युवा प्रकोष्ठ के बनाए गए। अशोक राम प्रदेश अध्यक्ष, अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ बनाए गए।

प्रेस वार्ता में पटना विश्वविद्यालय छात्र जदयू के पूर्व अध्यक्ष सन्नी कुमार एवं छात्र संघ की संयुक्त सचिव संध्या कुमारी सहित दर्जनों छात्र नेताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। उपेंद्र कुशवाहा ने पार्टी में सबका स्वागत किया। उन्होंने सभी पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी हैं।

प्रेस वार्ता में कुशवाहा ने बिहारशरीफ की घटना के लिए प्रशासनिक विफलता को जिम्मेदार बताते हुए कहा मुख्यमंत्री @NitishKumar का गृह क्षेत्र सहित राज्य के अन्य शहरों में जारी हिंसा और तनाव की स्थिति राज्य सरकार की प्रशासनिक विफलता है। ऐसी सरकार और ऐसे मुख्यमंत्री के रहने और न रहने का कोई मतलब नहीं है। उन्होंने राज्यवासियों से अपील की कि किसी प्रकार की अफ़वाह का शिकार न हों और राज्य में आपसे सौहार्द, प्रेम और भाईचारा कायम रखने में एक दूसरे की मदद करें।

नालंदा में 27, रोहतास में 18 गिरफ्तार, CCTV से हो रही गिरफ्तारी

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420