उ..री.. बाबा! ट्विटर पर क्यों ट्रेंड कर रहा #PhattuPM

उ..री.. बाबा! ट्विटर पर क्यों ट्रेंड कर रहा #PhattuPM

उ..री.. बाबा! आज तो हद हो गई। ट्विटर पर #PhattuPM ट्रेंड कर रहा है। घंटे भर से यह हैशटैग दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। क्या कह रहे हैं यूजर्स?

दो दिन पहले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया को बेलगाम घोड़ा कहा था। बेलगाम तो यह पहले भी था, जब किसान आंदोलनकारियों को खालिस्तानी बताया जा रहा था, बेलगाम तो यह पहले भी था जब शाहीनबाग की बुजुर्ग महिलाओं को 500 रुपए और बिरयानी के लिए जमा होनेवाली बताया जा रहा था और आज भी है, जब मुस्लिमों के खिलाफ खुलेआम हिंसा के नारे लगानेवाले को रिहा करने के लिए हैशटैग#अश्विनी_उपाध्याय_को_रिहा_करो चल रहा है। दरअसल बेलगाम के अपने-अपने संदर्भ हैं।

आज ट्विटर पर #PhattuPM दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। ढाई घंटे में इस हैशटैग के साथ 11 हजार लोग ट्वीट कर चुके हैं। इस हैशटैग के साथ ट्वीट करनेवाले राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट छह दिन से बंद किए जाने से खफा हैं।

कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग के संयोजक गौरव पांधी ने ट्वीट किया- मोदी सरकार चाहती है कि @Twitter स्थायी रूप से @RahulGandhi का ट्विटर अकाउंट बंद कर दे। कल्पना कीजिए प्रधानमंत्री मोदी राहुल गांधी से कितना डरे हुए हैं। राहुल गांधी देश की जनता की आवाज बुलंद कर रहे हैं। सरकार #PhattuPM की विफलता का पर्दाफाश कर रहे हैं। जिस तरह आप सूर्य की किरणों को स्थायी रूप से नहीं रोक सकते, उसी तरह आप राहुल गांधी को भी नहीं रोक सकते।

जातीय जनगणना नहीं, तो देशभर में जनगणना बहिष्कार : लालू

कांग्रेस के अशफाक जोइया ने इस हैशटैग के साथ ट्वीट किया-संभव है सरकार सच से डरती हो, लेकिन हम सच बोलने से नहीं डरते। इसीलिए हम सच लिख और बोल रहे हैं। नजर बट्ट नाम के ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया-देश के नागरिकों से निवेदन है कि वो मान ले, सारे मेडल मोदीजी लेकर आये हैं वरना यह इंसान 10 हजार करोड़ और खर्च कर देगा यह सब बताने के लिए।

भाजपा नहीं बना पा रही हिंदुत्व एजेंडा, अड़ गए नीतीश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*