वीर दास कहे तो कैरेक्टर ढीला, मोदी कहें तो रास लीला : ध्रुव राठी

वीर दास कहे तो कैरेक्टर ढीला, मोदी कहें तो रास लीला : ध्रुव राठी

कॉमेडियन वीर दास के वीडियो पर हंगामा है। उन्होंने वीडियो में कहा कि वे दो भारत से आते हैं। देश के विरोधाभासों की चर्चा की। उन्हें एंटी नेशनल कहा जा रहा।

भाजपा समर्थक वीर दास से बहद नाराज हैं। दास ने अमेरिका में अपना एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने कहा कि वे दो भारत से आते हैं। फिर उन्होंने देश के विरोधाभासों की चर्चा की। सोशल मीडिया पर अनेक लोग वीर दास के पक्ष में खड़े हुए।

यूट्यूबर ध्रुव राठी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो जारी किया, जिसमें प्रधानमंत्री विदोशी धरती पर खिल्ली उड़ाते हुए कह रहे हैं कि पता नहीं पिछले जन्म में क्या पाप किया था कि भारत में जन्म हुआ। राठी ने ट्वीट किया- वीर दास कहे तो कैरेक्टर ढीला, मोदी कहें तो रास लीला। राठी के ट्वीट को खबर लिखे जाने तक 1500 लोगों ने लाइक किया है। राठी ने न्यूज18 की एक खबर भी शेयर की है, जिसका शीर्षक है-मेरे प्रधानमंत्री बनने से पहले भारतीय खुद को भारतीय कहने में शर्म महसूस करते थे। मोदी ने 2015 में यह बात कही थी। तब #ModiInsultsIndia ट्रेंड किया था। राठी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसे आप भी देखिए-

सोशल मीडिया पर लगातार#VirDas ट्रेंड कर रहा है। कांग्रेस के गौरव पांधी ने कहा-मैं उस भारत से आता हूं, जहां सफेद दाढ़ी में #VirDas स्वीकार है, लेकिन काली दाढ़ी में नहीं। #TwoIndias पत्रकार रोहिणी सिंह, सरदीप देसाई ने भी वीर दास के पक्ष में आवाज उठाई है। अंग्रेजी पत्रकार वीर संघवी ने वीर दास को साहसी और फनी बताया है।

इसके साथ ही सोशल मीडिया में लोग देश के विरोधाभासों की चर्चा कर रहे हैं। एक तरफ महिला की पूजा की जाती है, वहीं दुष्कर्म होने पर दुष्कर्मी के बचाव में भी लोग खड़े हो जाते हैं। महिला को बदचलन साबित करने में जुट जाते हैं। महंगाई से लोग परेशान हैं, वहीं कुछ लोग महंगाई को देश की सुरक्षा के लिए जरूरी बता रहे हैं। कहते हैं कि भारत में रहनेवाले सभी भारतीय हैं, फिर कुछ लोग क्रिकेटर शमी को पाकिस्तान भेजने लगते हैं। ऐसे अनेक विरोधाभासों की चर्चा की जा रही है।

प्रियंका सबसे अलग-नई राह बनाने में जुटीं, चित्रकूट में लड़की हूं..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*