वाह समस्तीपुर पुलिस! 52 मोबाइल, 22 बाइक बरामद कर लौटाए

समस्तीपुर पुलिस के ‘मिशन अरूणोदय’ की सराहना की जानी चाहिए। अभियान चला कर चोरी या छीन लिये गए 52 मोबाइल और 22 बाइक बरामद कर स्वामियों को लौटाया।

समस्तीपुर पुलिस के ‘मिशन अरूणोदय’ की तरह हर जिले में अभियान चलना चाहिए। समस्तीपुर पुलिस ने अभियान चला कर चोरी या छीन लिये गए 52 मोबाइल और 22 बाइक बरामद कर स्वामियों को लौटाया। जिनके मोबाइल या जिनकी बाइक चोरी हो गई थी, उन्होंने वापस मिलने की उम्मीद छोड़ दी थी। लेकिन जब पुलिस का फोन गया कि आपका मोबाइल पुलिस ने बरामद कर लिया है और आप आ कर ले जाएं, तो ऐसे लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। फिर तो मेला जैसा लग गया। सारे मोबाइल और बाइक मालिकों को बुला कर पुलिस ने सम्मान के साथ सबके मोबाइल और सबकी बाइक लौटा दी। लोग धन्यवाद देते नहीं थक रहे।

बिहार पुलिस ने समस्तीपुर पुलिस की कामयाबी पर ट्वीट किया-समस्तीपुर पुलिस की ”मिशन अरूणोदय” के तहत् विशेष पहल,,,,,, मोबाइल रिकवरी टीम द्वारा चोरी, गुम एवं छीने गये करीब 16.5 लाख मूल्य के कुल 52 मोबाइल बरामद। वास्तविक मोबाइल धारकों को किया सुपुर्द। इससे पहले समस्तीपुर पुलिस ने इस अवसर के फोटो के साथ ट्वीट किया-समस्तीपुर पुलिस की मोबाइल रिकवरी टीम द्वारा आज छठवीं बार बड़ी मात्रा में नागरिकों के चोरी गए,गुम हुए एवं छीने गए करीब 16 .5 लाख मूल्य की कुल 52 मोबाइल को बरामद कर उनके स्वामियों को किया गया सुपुर्द।

बिहार पुलिस की इस सफलता पर सोशल मीडिया में लोग खूब कराहना कर रहे हैं। किसी ने धन्यवाद लिखा, तो किसी ने एक्सलेंट जॉब लिखा। अनीश सिंह पटेल ने लिखा-अति सुंदर कार्य @Samastipur_Pol की _जय हो। बिहार पुलिस के इस अभियान का विस्तार राज्य के हर जिले में हो और वैज्ञानिक तरीकों का इस्तेमाल करते हुए मोबाइल और बाइक बरामद करके उनके स्वामियों को लौटाया जाए, तो यह देश में उदाहरण बन सकता है। साथ ही मोबाइल और बाइक चोरों की धड़-पकड़ भी होनी चाहिए, ताकि इस पर रोक लगे।

मुजफ्फरपुर रेल SP ने 58 पुलिसकर्मियों को किया पुरस्कृत

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420