‘मैं शाहरुख को नहीं जानता’ कहने वाले असम CM क्यों हुए ट्रोल

मैं शाहरुख को नहीं जानता’ कहने वाले असम CM तब ट्रोल होने लगे जब उन्होंने ट्वीट कर श्री शाह रुख खान को असम में हिंसा न होने देने के लिए आश्वस्त किया.

एक दिन पहले ‘मैं शाहरुख को नहीं जानता’ कहने वाले असम CM सोशल मीडिया पर तब ट्रोल होने लगे जब उन्होंने फोन पर किंग खान को आश्वस्त किया कि पठान की स्क्रिनिंग के समय हिंसा नहीं होने दी जायेगी.

दर असल गोवाहाटी में फिल्म की स्क्रिनिंग के पहले बजरंग दल के गुंडों द्वार थियटर में तोड़-फोड़ और हिंसा की गयी. इसके बाद जब पत्रकारों ने उन से शाहरुख खान की मूवी पठना के प्रदर्शन से पहले हुई हिंसा के बारे में पूछा तो असम के मुख्यमंत्री हिमंता विस्व सर्मा ने जवाब दिया यह शाहरुख खान कौन है. मैं किसी शाह रुख खान को नहीं जानता.

हालांकि दूसरे ही दिन मुख्यमंत्री हिमंता विस्व सर्मा ने ट्वीट किया कि रात के दो बजे उनके पास श्री शाहरुख खान का फोन आया था. उन्होंने गोवाहाटी में हुई हिंसा पर चिंता व्यक्त की. मैंने उन्हें आश्वस्त किया कि कानून और व्यस्था की जिम्मेदारी राज्य सरकार की है. सरकार किसी भी हाल में हिंसा नहीं होने देगी. आप चिंता न करें.

जैसे ही मुख्यमंत्री ने यह ट्वीट किया, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक ट्वीटर यूजर ने लिखा “From Who is SRK to Shri SRK’ इसे कहते हैं पठना का जादू.

इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा कि

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420