ये प्रकाश झा हैं, बजरंग दल ने इन्हें पीटा, स्याही फेंकी

ये प्रकाश झा हैं, बजरंग दल ने इन्हें पीटा, स्याही फेंकी

कल तक शाहरूख खान पर हमला करनेवाले बजरंग दल ने आज आठ बार राष्ट्रीय पुरस्कारों से सम्मानित प्रकाश झा पर सचमुच हमला कर दिया। पूरी टीम को पीटा।

फिल्म निर्माता-निर्देशक प्रकाश झा को कौन नहीं जानता। उन्हें आठ बार राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है। बिहार के मूल निवासी और बॉलीवुड में अपना स्थान बना चुके प्रकाश झा की पहचान भारत से बाहर अन्य देशों में भी है। उन्हें मध्यप्रदेश में नफरती गैंग ने पीटा, स्याही फेंकी, अपमानित किया। उनकी टीम के सदस्यों के भी पीटा।

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.वी.श्रीनिवास ने कहा-ये ‘मोदी’ के नफरत से भरपूर भारत कीतस्वीर है !! ये 8 बार राष्ट्रीय पुरस्कारों से सम्मानित हो चुके मशहूर डायरेक्टर प्रकाश झा की तस्वीर है.. उन्हें पीटा गया, स्याही फेंकी गयी, उनकी क्रू को पीटा गया और सरेआम लज्जित किया गया!!

मध्यप्रदेश में प्रकाश झा और उनकी टीम पर तथाकथित बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने हमला किया। बजरंग दल का कहना था कि झा ने हिंदुओं की गलत तस्वीर पेश की है। बजरंग दल ने कहा कि वे झा को मध्यप्रदेश में शूटिंग करने नहीं देंगे।

घटना पर प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने कड़ी प्रतिक्रिया जताई है। घटना पर अब तक किसी बड़े फिल्म स्टार का बयान नहीं आया है, ठीक उसी तरह जैसे शाहरुख खान के बेटे के पास कोई ड्रग्स बरामद नहीं होने पर भी जेल में रखने पर। वैसे सोशल मीडिया पर प्रकाश झा पर हमले के खिलाफ कई लोग आवाज उटा रहे हैं।

उधर, मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने हमलावरों का एक तरह से पक्ष लेते हुए कहा कि प्रकाश झा को वेब सीरीज आश्रम का नाम बदल देना चाहिए। उन्होंने कहा कि वेब सीरीज के नाम पर हिंदुत्व को निशाना बनाया जा रहा है। मंत्री के समर्थन में कई लोगों ने ट्वीट किए हैं। कुछ ने कहा कि क्या वे चर्च में महिलाओं के शोषण पर फिल्म बना सकते हैं?

आर्यन राग खत्म, अब सहवाग का क्रिकेट में पटाखा राग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*