योगी आदित्यनाथ के किस बयान पर बिफरीं प्रियंका गांधी

योगी आदित्यनाथ के किस बयान पर बिफरीं प्रियंका गांधी

उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बयान पर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने सख्त एतराज जताया। कई नेताओं ने योगी के बयान को धमकी करार दिया।

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उस बयान पर बिफर उठीं, जिसमें मुख्यमंत्री ने युवाओं से कहा था कि जो युवा गलत करेगा उसकी संपत्ति जब्त कर ली जाएगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कल ट्वीट किया था-प्रदेश के युवाओं से मेरी अपील है कि वह किसी के बहकावे में न आएं। आज कोई गलत नहीं कर सकता है। जिसको अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह गलत कार्य करे।

उप्र के मुख्यमंत्री के इस ट्वीट पर चेतावनी भरे शब्दों में आज कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया-इस देश में अपनी आवाज उठाना, प्रदर्शन करना और अपनी मांगों के लिए आंदोलन करना एक संवैधानिक अधिकार है। जायज मांगों के लिए आवाज उठाने वालों को डराने और धमकाने के लिए सत्ता का दुरुपयोग करना एक घोर अपराध है। जिस “प्रॉपर्टी” पर योगी जी बैठे हैं, वह उनकी नहीं…देश की जनता की है। याद रखें कि वह “प्रॉपर्टी” भी एक दिन जनता ज़ब्त कर सकती है।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा-छोटे गांव से निकलकर आंखों में सपने लिए इलाहाबाद, लखनऊ, बनारस जैसे शहरों में युवा खुद को तपाता है। लेकिन सरकार उन्हें गाली, लाठी, धमकी और मुकदमें देती है। सीएम साहब ! आप संपत्ति ज़ब्त करो, बेरोजगारी का दंश झेल रहा यह नौजवान आपकी जमानत जब्त करेगा।

दिल्ली में किसान संसद, बोले- सरकार की नीयत ठीक नहीं

आज लखनऊ में मोबाइल में घुसकर जासूसी करने के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को पुलिस ने हिरास में ले लिया। बिहार में प्रदेश अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पटना में राजभवन के सामने जासूसी मामले के खिलाफ प्रदर्शन किया।

भास्कर का जवाब, कहा- मैं स्वतंत्र हूं, क्योंकि मैं भास्कर हूं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*