योगी ट्रैप में नहीं फंस रहे मुसलमान, बर्क ने क्या कहा

योगी ट्रैप में नहीं फंस रहे मुसलमान, बर्क ने क्या कहा

योगी के ट्रैप में नहीं फंस रहे मुसलमान, बर्क ने क्या कहा

संभल से समाजवादी सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने योगी सरकार की Population Policy पर कहा सरकार 20 साल तक शादी पर रोक ही क्यों नहीं लगा देती.

बर्क ने कहा है कि जनसंख्या नियंत्रण करने के नाम पर सरकार क्यों नहीं अगले 20 साल तक शादी करने पर ही रोक लगा देती है.

Population Policy मुसलमान नहीं, पिछड़े हिंदू के लिए घातक

सांसद डा. शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि विधानसभा चुनाव का वक्त आ रहा है और भाजपा को अपनी हार दिखाई दे रही है, इसलिए सरकार को जनसंख्या कानून बनाने की याद आ गई है।सांसद डॉ. बर्क ने कहा कि सरकार चाहे कितने भी कानून बना ले एक दिन यह कानून भी खत्म हो जाऐंगे।

बर्क ने कहा कि तरह-तरह के तर्क दिए जा रहे हैं इससे तो अच्छा है कि शादी ब्याह ही बंद कर दिए जाएं। 20 साल तक कोई भी शादी नहीं कर सके तो इससे बच्चे ही पैदा नहीं होंगे।

उन्होंने कहा कि आप कोई भी कानून बना दीजिए. जब दूसरी सरकार आएगी तो वह दूसरे कानून बनाएगी। बर्क ने कहा कि बीजेपी मुसलमानों को तोड़ने और उनमें आपस में झगड़े कराकर सत्ता में आना चाहती है, इसीलिए यह कानून ला रही है।

उन्होंने मुसलमानों को होशियार रहने को कहा.

हालांकि बर्क ने कहा कि अल्लाह ने जितनी रूह पैदा की है वह रूह दुनिया में हर कीमत पर आएगी चाहे कितने ही कानून सरकार बना ले उसको कोई रोक नहीं सकता क्योंकि यह कानून ए इलाही है।

गौरतलब है कि योगी सरकार ने UP government New Population Policy का प्रस्ताव पेश किया है जिसमें कहा गया है कि दो बच्चों से ज्यादा पैदा करने वालों को सरकारी सुविधाओं, नौकरियों व स्थानीय निकायों के चुनाव लड़ने से रोक दिया जाये. और एक बच्चा पैदा करने के बाद अगर पेरेंट्स बंध्याकरण करवा लेते हैं तो उन्हें सरकार की विशेष सुविधायें दी जायेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*