Yuva Halla Bol : यादगार होगा मोदी जन्मदिन, मनेगा जुमला दिवस

Yuva Halla Bol : यादगार होगा मोदी जन्मदिन, मनेगा जुमला दिवस

बेरोजगारी के खिलाफ आंदोलन के सबसे बड़े मंच Yuva Halla Bol ने प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को यादगार बनाने की तैयारी शुरू कर दी है। मनेगा जुमला दिवस।

Yuva Halla Bol ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय जुमला दिवस घोषित कर दिया है। 17 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन है। इस दिन बेरोजगार युवा राष्ट्रीय जुमला दिवस मनाएंगे। इसके लिए युवा हल्ला बोल ने तैयारी शुरू कर दी है। इस दिन सड़क से सोशल मीडिया तक युवा प्रतिरोध की नई इबारत लिख देने की तैयारी में जुट गए हैं।

युवा हल्ला बोल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुपम ने कहा कि 17 सितंबर को देशभर के युवा बेरोजगारी के विरुद्ध जुमला दिवस मनाएंगे।

महासचिव प्रशांत कमल ने कहा कि इस सरकार के पास दो ही चीज है। जुमला और हमला। उम्मीद के बदले जुमला और विरोध के बदले हमला।

उन्होंने एक वीडियो जारी करके कहा कि युवाओं को कहा गया कि हर साल दो करोड़ रोजगार दिए जाएंगे, आज हालत यह है कि देश में बेरोजगारी पिछले 45 साल में सबसे ज्यादा है। इस सरकार ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया, लेकिन किसान नौ महीने से आंदोलन कर रहे हैं। कोई सुनने वाला नहीं है।

इन्होंने (मोदी) ने कहा था कि हम देश को बिकने नहीं देंगे, ये एक-एक करके देश की संपत्ति बेच रहे हैं। इन्होंने कालाधन खत्म करने के नाम पर नोटबंदी की, काला धन तो बढ़ गया साथ में अर्थव्यवस्था ध्वस्त हो गई। बेटी बचाओ का नारा दिया, बेटियों के साथ क्या हो रहा है, आप देख रहे हैं। गंगा सफाई का नारा दिया, लेकिन इसके नाम पर लूट हो रही है और गंगा वैसी ही मैली है।

इस तरह इस सरकार ने सिर्फ जुमले दिए हैं। चूंकि ये सरकार क्रेडिट लेने में आगे रहती है, इसलिए इसे क्रेडिट देने के लिए हम 17 सितंबर को राष्ट्रीय जुमला दिवस मनाएंगे। इसके लिए संगठन ने कई पोस्टर जारी किए हैं, जिन्हें इनके ट्विटर हैंडल पर देखा जा सकता है।

मोदी राज में सबकुछ महंगा, बस एक ही चीज सस्ती : लालू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*