ZeeNews ने मारी पलटी, भक्तों का साथ छोड़ शाहरुख की तारीफ

ZeeNews ने मारी पलटी, भक्तों का साथ छोड़ शाहरुख की तारीफ

Shahrukh Khan की Pathan ने बड़े-बड़े नफरतियों की हवा निकाल दी है। गोदी मीडिया के भी सुर बदले। ZeeNews ने मारी पलटी, भक्तों का साथ छोड़ कर रहा तारीफ।

24 घंटे हिंदू-मुस्लिम करने वाले ZeeNews को कौन नहीं जानता। गोदी मीडिया की लिस्ट में सबसे ऊपर के चैनलों में वह शुमार है। शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बड़े-बड़े नफरतियों की हवा निकाल दी। फिल्म और उसके गानों के बहिष्कार का उसका नारा टांय-टांय फिस्स हो गया। अब तो जी न्यूज ने भी पलटी मार दी है। अब उसकी वेबसाइट पर फिल्म और उसके गानों के खिलाफ नफरत नहीं है, बल्कि शाहरुख खान और उनकी फिल्म की प्रशंसा से भरे हैं।

जी न्यूज ने शाहरूख की फिल्म पठान की प्रशंसा में लिखा कि देश उनकी फिल्म पठान का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। देश की जनता शाहरुख को देखना चाहती है, क्योंकि वे चार साल बाद किसी फिल्म में नायक की भूमिका में हैं। जी न्यूज ने स्वीकार किया कि फिल्म के गानों के विरोध ने गानों को और भी लोकप्रिय बना दिया है, जबकि अभी इसका ट्रेलर भी नहीं आया है। ये शब्द जी न्यूज के हैं, जो खुद ही हिंदू-मुस्लिम विवादों को हवा देने के लिए जाना जाता है। अब लगता है कि उसकी नफरती हवा नहीं चल पाई और शाहरुख के प्रशंसकों के जोश के आगेे चैनल को सरेंडर करना पड़ा।

शाहरुख के दो गाने रिलीज हुए हैं। बेशर्म रंग तथा झूमे जो पठान। भले ही दोनों गानों के बहिष्कार का नारा देनेवाले थक कर हार मान बैठे हैं, लेकिन प्रशंसक शनिवार को भी गानों की तारीफ में #JhoomeJoPathaan ट्वीट करते रहे। अकले शाहरूख के ट्वीट से 17 लाख लोग गाने को देख चुके हैं। अन्य माध्यमों को जोड़ दिया जाए, तो गानों को देखने-सुनने वालों की संख्या करोड़ों में पहुंच चुकी है। अब तो हाल यह है कि बाजार में, दुकानों में भी पठान के गीत बजते सुने जा रहे हैं।

BSSC पेपर लीक : परीक्षा रद्द होने पर असमंजस, एक हिरासत में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*