अनिश्‍चय यात्रा पर निकले नीतीश

बिहार भाजपा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आज से शुरू निश्चय यात्रा को ‘अनिश्चय यात्रा’ बताया और कहा कि राज्य सरकार की विफलताओं से लोगों का ध्यान हटाने के उद्देश्य से श्री कुमार यात्रा पर हैं ।  भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने पटना में पार्टी की ओर से आयोजित महाधरना को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री श्री कुमार आज से निश्चय यात्रा पर हैं और अनिश्चचितता की बात वही करता है जो इससे घिरा होता है । मुख्यमंत्री जो कहते हैं, उसपर लोगों को भरोसा नहीं होता है । उन्होंने कहा कि इससे पहले भी श्री कुमार नौ यात्रा कर चुके हैं। 

PATNA, FEB 16 (UNI):-  BJP state president Mangal Pandey address  press conference at party office. BJP staged a walkout at all parties meeting in Patna on Monday. UNI PHOTO-89U

 
श्री पांडेय ने कहा कि इससे पूर्व की गयी यात्राओं में श्री कुमार ने लोगों से कई वादे किये थे । बगहा को जिला मुख्यालय का दर्जा देने ,  बगहा में मेडिकल कॉलेज खोलने और मोतिहारी में महात्मागांधी के नाम पर खोले गये केन्द्रीय विश्वविद्यालय को जमीन देने की घोषणा मुख्यमंत्री ने की थी । उन्होंने कहा कि अभी तक न तो बगहा को जिला मुख्यालय का दर्जा मिला और न ही मेडिकल कॉलेज ही खुल सका है । इसी तरह केन्द्रीय विश्वविद्यालय के लिये भूखंड भी आवंटित नहीं किया गया है।

 

 

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री कुमार के सात निश्चय में उन्ही योजनाओं को शामिल किया गया है जो केन्द्र की क्रियान्वित योजनाएं हैं। केन्द्रीय योजनाओं के लिये मिल रही राशि को राज्य सरकार की योजना बताकर श्री कुमार अपना चेहरा चमकाने में लगे हुए हैं । इस मौके पर विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता प्रेम कुमार ने कहा कि महागठबंधन की सरकार में अपराधियों का बोलबाला बढ़ गया है और इसी का परिणाम है कि राज्य में आये दिन हत्या , अपहरण और बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*