अपने करियर में तेजस्वी ने किया नीतीश पर सबसे बड़ा हमला, कहा world का सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी

तेजस्वी यादव ने अपने राजनीतिक करियर में नीतीश कुमार पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोलते हुए उन्हें  विकास पुरुष नामक फ़र्ज़ी चादर के नीचे संसार का सबसे बड़ा राजीतिक भ्रष्टाचारी बताया है.

तेजस्वी यादव ने भागलपुर में आयोजित एक कार्यक्रम की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्होंने इसी क्रम में एक के बाद एक पोस्ट करते हुए नीतीश कुमार को नैतिक भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह तक कह डाला. इतना ही नहीं अपने हमलावर रुख को जारी रखते हुए तेजस्वी ने ट्विटर पर लिखा है कि  अनैतिकता के कुकर्मों से भरी पड़ी है( नीतीश कुमार) इनकी राजनीति।

तेजस्वी ने एक अन्य पोस्ट में सृजन घोटाले का जिक्र करते हुए लिखा कि सृजन घोटाला सीधे तौर पर नीतीश जी के संरक्षण मे हुआ है फिर CBI ने अबतक FIR क्यों नही की? तेजस्वी ने पूछा कि NDA मे जाने की क्या यही डील थी.

तेजस्वी यहीं नहीं रुके अपने ताबड़तोड़ नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए एक अन्य पोस्ट में लिखा कि नीतीश जी सिर से लेकर पैर तक सृजन घोटाले में धँसे हुए है। इसलिए गिड़गिड़ा कर मोदी के सामने पलटी मार जनादेश का अपमान कर अनैतिक सरकार बना ली.

तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार को सामाजिक भ्रष्टाचारी भी कहने से नहीं चूके. तेजस्वी ने ट्विट किया कि नीतीश जी, अपने व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए जनादेश और आवाम को दग़ा देने वाले सबसे बड़े सामाजिक भ्रष्टाचारी है .

गौरतलब है कि जदयू राजद गठबंधन की जब सरकार थी तो तेजस्वी ने नीतीश कुमार को अपना चाचा भी घोषित किया था लेकिन पिछले दिनों तेजस्वी ने उन्हें चाचा तो कहा पर साथ ही जोड़ा था कि अब वह ( क्योंकि गठबंधन तोड़ दिया) अच्छे चाचा नहीं रही.

अपने एक दूसरे पोस्ट में तेजस्वी ने कहा कि जनता को दग़ा देने वाला नीतीश जी से बड़ा कोई राजनीतिक भ्रष्टाचारी इस संसार में पैदा नहीं हुआ?

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*