अपरिपक्‍व है एनडीए सरकार : शरद

जनता दल (यू) के अध्यक्ष शरद यादव ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(राजग)के वर्तमान नेतृत्व को अपरिपक्व बताते हुये नई दिल्‍ली में  कहा कि संसद चलाने की जिम्मेदारी सरकार की है।sharad_yadav

 

 

श्री यादव ने कहा कि सरकार संसद में चल रहे गतिरोध को समाप्त करने के लिए आगे नहीं आ रही है। उन्होंने कहा कि विपक्ष जिन मुद्दों को उठा रहा है, उसे सुलझाने के लिए सरकार को आगे आकर प्रयास करना चाहिये ताकि गतिरोध समाप्त हो। श्री यादव से जब यह पूछा गया कि पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी , काँग्रेस के पूर्व वरिष्ठ नेता और वर्तमान राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जैसे दिग्गज नेताओं का अभाव है तो उन्होंने इसे स्वीकार करते हुए कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है।

 
उन्होंने कहा कि राजग नेतृत्व परिपक्व होता तो संसद में इतना लम्बा गतिरोध नहीं चलता। उन्होंने कहा कि संसद को व्यवस्थित करने की पहल सरकार को करनी चाहिए लेकिन इस बार अब तक किसी नेता से सम्पर्क नहीं किया गया है। श्री यादव ने झारखंड में पाँच आदिवासी महिलाओं के मारे जाने की चर्चा करते हुए कहा कि दलित, आदिवासी और गरीबों पर हर दिन अत्याचार की घटनाएं बढ़ती जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*