आईएएस रवि की मौत की जांच सीबीआई से कराने पर राजी हुई सरकार

काफी हो हुज्जत के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री, आईएएस डीके रवि की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई जांच को तैयार हो गये हैं.dk-ravis-death-government-has-lost-the-plot-from-day-1

मुख्यमंत्री सिद्द रम्मैया ने असेम्बली में कहा कि वह आईएएस रवि की मौत के मामले में सीबीआई जांच कराने की उनके परिवार, विपक्ष और सामाजिक कार्यकर्ताओं की मांग का सम्मान करते हैं. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार इस मामले को कमजोर करना नहीं चाहती. उन्होंने कहा कि उन्हें जनता की शक्ति में विश्वास है.

इसी से जुड़ी- आईएएस डीके रवि की रहस्यमय मौत

समझा जाता है कि कांग्रेस प्रसिडेंट सोनिया गांदी के उस पत्र के बाद इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की घोषणा की गयी है जिसमें सोनिया ने रवि के परिवार वालों को लिखा कि इस मामले की जांच में कोई कमी नहीं रहने दी जायेगी. रवि के मां-बाप ने इससे पहले सोनिया के नाम एक खुला पत्र लिखा था.

इससे पहले मुख्यमंत्री ने रवि की संदेहस्पद हालात में हुई मौत की जांच सीबीआई से कराने के बजाये राज्य की एजेंसी से कराने की घोषणा की थी..

गौरतलब है कि बेंगलुरू  में बिल्डर लॉबी को टैक्स चुकाने के लिए मजबूर करने वाले आईएएस अफसर का मृत शरीर पंखे से लटका पाया गया है. 2009 बैच के आईएएस अफसर डीके रवि कमर्सियल टैक्स के अतिरिक्त आयुक्त थे. उनका शव मड्डीवाला पुलिस के तहत कोरेमंगला के जॉन वुड अपार्टमेंट में  पंखा से लटका मिला. व्यवसायिक कर के अतिरिक्त आयुक्त डीके रवि की पत्नी जब शाम को घर लौटीं तो उन्होनें पति के शव को पंखे से लटकता पाया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*