मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने इस्लामिक स्टेट (आईएस) को नर्क का कुत्ता करार देते हुए कहा है कि अगर उसका प्रमुख बगदादी मिल जाये तो मुसलमान उसकी बोटी बोटी काट डालेंगे.owaisi

 

ओवौसी ने मदीना में मुहम्मद साहब की मस्जिद के पास  हुए आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा कि यदि मुसलमान आईएस प्रमुख अबु बकर अल बगदादी को पा जाएं तो उसे 100 टुकड़ों में काट डालेंगे।

 

एमआईएम अध्यक्ष यहां शुक्रवार देर रात आतंकी हमले की निंदा करने के लिए पार्टी की ओर से आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। ओवैसी ने कहा, “आईएस बहुत बड़ा झूठ है और यह अपराधियों का गैंग है। यह संगठन और कथित खलीफा (अबू बकर अल बगदादी) सब जहन्नुम (नर्क) के कुत्ते हैं।”

 

ओवैसी ने आगे कहा, “तुम (बगदादी) ने मुसलमानों को इतने दुख पहुंचाए हैं, जिनका लफ्जों में बयां नहीं किया जा सकता। मदीना पर जिन्होंने हमला किया.

 

औवैसी ने कहा कि आईएस की चुनौती न केवल मुस्लिम जगत के लिए है, बल्कि पूरी इंसानियत के लिए है। हाल ही में हैदराबाद में एनआईए द्वारा मुस्लिम युवाओं की गिरफ्तारी के संदर्भ में ओवैसी ने कहा कि गूगल पर इस्लाम की जानकारी सर्च करने या सोशल मीडिया के इस्तेमाल में एहतेयात बरतना चाहिए.

 

 

By Editor