इस्‍तीफे के खबर के बीच तेजस्‍वी ने कहा – उत्‍पाती सूत्रों पर आती है हंसी

बिहार की तपती राजनीति में खबर आ रही है कि उप मुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने इस्‍तीफे का मन बना लिया है. ऐसा माना जा रहा है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बिहार लौटने के बाद वे एलान करेंगे. मगर इन सब के बीच तेजस्‍वी यादव ने ट्वीट कर मीडिया पर तंज कसा और मीडिया के एक वर्ग पर भाजपा का एकसूत्री कार्यक्रम चलाने का आरोप लगाया.  नौकरशाही डेस्‍क

तेजस्‍वी ने लिखा कि “उत्पाती सूत्रों” के नाम से मीडिया का एक वर्ग भाजपा का जो एक सूत्रीय कार्यक्रम चला रहा है उसपर ज़ोरों से हँसी आ रही है “,भूँजा खाओ,मस्त रहो”. बताया जा रहा है कि सीबीआई रेड के बाद राजद पर बढते दबाव के बीच तेजस्वी यादव ने अब डिप्टी सीएम के पद से इस्तीफा देने का मन बनाया है. वहीं, खबर है कि कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने नीतीश कुमार और लालू प्रसाद से फोन पर बात कर महागठबंधन में दरार पर चिंता जाहिर की है.  फिलहाल लालू प्रसाद का रांची में चारा घाटाला मामले में सीबीआई कोर्ट में पेशी चल रही है.

AD

इससे पहले तेजस्‍वी यादव के इस्‍तीफे को लेकर चिंतित जदयू की ओर से भी कई बयान जारी किए गए. इस दौरान जदयू के प्रवक्‍ताओं की आज आपातकालीन बैठक भी बुलाई गई, जिसमें उन्‍होंने लालू प्रसाद से अपनी संपत्ति का ब्‍यौरा देने को कहा गया. वहीं, जदयू प्रवक्‍ता अजय आलोक ने कहा कि हमने भ्रष्टाचार से कभी समझौता नहीं किया. हमें सत्ता का कोई मोह नहीं है.  पांच मिनट में छोड़ देंगे सत्ता, इतिहास है.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*