ईद पर अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे तेज प्रताप, लोगों से मिले गले, विकास की बयार बहाने का दिया भरोसा

स्वास्थ्य मंत्री तेज  प्रताप यादव ईद के दिन अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ पहुंचे. ईदगाहों में ईद मना रहे लोगों की खुशियों का ठिकाना न रहा. इस अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री ने मुसलमानों को गले से लगाया और ईद की शुभकामनायें दीं.tej.pratap

नौकरशाही डॉट कॉम से बात करते हुए स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि महुआ के विकास के लिए वह निजी तौर पर प्रयासरत है और इसका परिणाम जल्द ही दिखने लगे गा. उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र की एक-एक पंचायत में सड़क, बिजली, पानी समेत तमाम दूसरी बुनियादी सुविधायें मुहैया करायी जायेंगी. उन्होंने कहा कि सरकार ने महुआ में मेडिकल कालेज शुरू करने का फैसला ले लिया है और इस पर शीघ्र काम शुरू होगा.

तेज प्रताप यादव ने कहा कि ईद के मौके पर महुआ की जनता से मिला और उनकी खुशियों में शरीक हुआ | सबों से मिलकर एक अजीब सी ख़ुशी की प्राप्ति और अपनेपन का एहसास हुआ.

तेज प्रताप यादव ने  इस अवसर पर कई ईदगाहों का भ्रमण किया और लोगों से अमन व चैन से ईद मनाने के लिए शुभकामनायें दीं. ईद की इस खुशी के माहौल में स्थानीय लोगों ने स्वास्थ्य मंत्री का दिल खोल कर स्वागत किया. स्थानीय लोगों ने कहा कि तेज बाबू के आगमन से हम अभिभूत हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*