उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी ने भाजपा के राजनीतिक का किया समर्थन

उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी में यह क्षमता है कि उन्होंने जहां चीन के साथ शांतिपूर्ण तरीके से डोकलाम की समस्या का समाधन किया, वहीं उरी के शहीदों का बदला पाकिस्तान से सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए लिया। दिल्ली में आयोजित भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव के समर्थन में बोलते हुए उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री एक ओर जहां ग्राम सड़क योजना से गांव की सड़कों को जोड़ने की बात कर रहे है, वहीं बुलेट ट्रेन का शिलान्यास भी कर रहे हैं। 


श्री मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री जहां बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ का अभियान चला रहे हैं, वहीं तीन तलाक से मुस्लिम महिलाओं को निजात दिलाने में भी सफल रहे। बनारस में शौचालय की नींव तो अगले दिन नर्मदा डैम का उद्घाटन करने वाले प्रधानमंत्री ने देश के 30 करोड़ गरीबों का बैंकों में खाता खोलवाया तो 7 करोड़ नौजवानों को मुद्रा योजना से ऋण भी दिलवाया।  प्रधानमंत्री 2022 तक हर गरीब को पक्का मकान, शौचालय तो गांव के एक-एक घर को बिजली व गैस कनेक्शन तथा हर नाली-गली को पक्की करने के अभियान में जहां जुटे हैं वहीं किसानों के लागत मूल्य के कम करने के लिए अलग कृषि फीडर व नीम कोटेड यूरिया के उत्पादन बढ़ाने का अभियान भी चला रहे हैं।
प्रधानमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने पिछड़े वर्गों को अनुसूचित जाति-जनजाति की तरह संवैधानिक दर्जा दिलाने वाला बिल लाया जिसका कांग्रेस ने विरोध किया। फिर भी उन्होंने पिछड़े वर्गों की अखिल भारतीय सूची के समय सीमा के अंदर वर्गीकरण के लिए आयोग के गठन का ऐलान किया। ‘एक राष्ट्र, एक कर और एक बाजार’ की अवधारणा को जीएसटी के जरिए जहां प्रधानमंत्री ने लागू किया वहीं हिम्मत करके कालेधन पर अंकुश के लिए नोटबंदी का फैसला किया। देश में नए भारत की एक नई उम्मीद जगी है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर सवा सौ करोड़ देशवासियों की नजरें लगी हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*