एमपी, छत्‍तीसगढ़ और राजस्‍थान की जनता ने देश की भावना का सम्‍मान किया

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने पांच राज्यों के चुनाव पर आज कहा कि यह जनता का, जनता के सहयोग से जनता के लिए जीत है। श्री यादव ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर लिखे अपने पोस्ट में कहा कि यह जनता का जनता के सहयोग से जनता के लिए जीत है। उन्होंने कहा कि देश की भावनाओं को अपने वोट के जरिए सम्मान देने के लिए मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ एवं राजस्थान की जनता को हार्दिक बधाई।


नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कांग्रेस एवं उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी समेत सभी पार्टियों के सभी विजयी साथियों को अनंत बधाई। उन्होंने कहा कि तानाशाही, अहंकार और ज़ोर-ज़ुल्म के खिलाफ सभी विपक्षी दलों का संयुक्त संघर्ष जारी रहेगा। उधर  पांच राज्यों में हुए विधानसभा के चुनाव परिणाम के बाद बिहार कांग्रेस और उसकी सहयोगी राष्ट्रीय जनता दल में खुशी का माहौल है वहीं भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में सन्नाटा पसरा हुआ है। विधानसभा चुनाव का परिणाम आने के साथ ही यहां के प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में ढोल-नगाड़ों की थाप पर पार्टी के उत्साहित कार्यकर्ता नाचते हुए नजर आये। कार्यकताओं ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली जैसा जश्न मनाया। इसके बाद एक-दूसरे को मिठाई खिलायी। राजद के प्रदेश कार्यालय में भी जश्न का माहौल देखा गया। राजद कार्यकर्ता एक- दूसरे को गुलाल लगाकर जीत की बधाइयां देते हुए नजर आये। कुछ कार्यकर्ता राबड़ी देवी और तेजस्वी प्रसाद यादव के जिंदाबाद के नारे लगाये।
वहीं, दूसरी ओर भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में सन्नाटा पसरा रहा। भाजपा कार्यालय में मौजूद नेता दिनभर विभिन्न न्यूज चैनलों पर नजर टिकाये रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*